पति ने बिगाड़ी कॉमेडियन भारती सिंह की सूरत, तस्वीरें देख छूट जाएगी आपकी हंसी

टीवी की दुनिया में इन दिनों रियलिटी शो की बहार है। जी हां, हर दूसरे चैनल पर आपको रियलिटी शो देखने को मिल जाएगा। रियलिटी शो के इस बहार में इन दिनों टॉप पर खतरों के खिलाड़ी चल रहा है। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की टीआरपी रेटिंग इस हफ्ते काफी अच्छी रही है और यह सबसे ज्यादा पसंद करने वाला रियलिटी शो भी बन चुका है। ऐसे में इस शो में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के ऊपर दर्शकों के मनोरंजन की पूरी ज़िम्मेदारी है, जिसका ख्याल मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह रख रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में इन दिनों भारती सिंह काफी धमाका कर रही हैं। इन दिनों भारती सिंह अपने पति के साथ इस शो में खूब मस्ती कर रही हैं। इसी मौज मस्ती के दौरान मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की सूरत बिगड़ गई। इतना ही नहीं, भारती सिंह के बिगड़े सूरत के पीछे किसी और का हाथ नहीं, बल्कि उनके पति का हाथ है। जी हां, पति की वजह से भारती सिंह को बिगड़ी सूरत के साथ ही खतरों के खिलाड़ी में खेल खेलना पड़ा, जोकि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

खतरनाक खेल खेलती हुई नजर आ रही हैं भारती सिंह

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ काफी स्टंट और खतरनाक खेल खेल रही हैं, जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड हो रहा है। बता दें कि भारती सिंह रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी से पहले मशहूर कॉमेडियन रह चुकी हैं और अपने अनोखे अंदाज से वे लोगों के दिलों में राज करती हैं, इसलिए रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी जब दर्शकों ने भारती सिंह को देखा तो वे खुशी से झूम उठे और अब दर्शक यही चाहते हैं कि यह शो भारती सिंह ही जीते।

पति हर्ष ने बिगाड़ा भारती सिंह की सूरत

दरअसल, इस शो में हर्ष और पुनीत को अपने अपने पार्टनर के चेहरे पर मेकअप करना था और वो भी आंखों में पट्टी बांधकर। जी हां, आँखों में पट्टी बांध कर हर्ष और पुनीत को अपने अपने पार्टनर के चेहरे पर मेकअप करना था, जिसकी वजह से न सिर्फ भारती का चेहरा बिगड़ गया, बल्कि शमिता शेट्टी का भी लुक काफी अजीब हो गया, जिसके बाद उनके चेहरे को देखकर हर कोई हंसने लगा। हालांकि, यह सब शो का ही एक पार्ट है, जिसमें यह सब होना आम बात है।

रोहित शेट्टी की नकल करती हुई नजर आई भारती सिंह

इससे पहले कलर्स ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें भारती सिंह रोहित शेट्टी की नकल करती हुई नजर आ रही हैं। और इसमें रोहित शेट्टी की जगह भारती शो को होस्ट कर रही हैं और ऐसे में उनके पति दुकानदार का किरदार निभा रहे हैं और वे रोहित के अंदाज में कहती हैं कि इस बार तो पर्सनली ऐली गोनी को जिताने की कोशिश कर रहा हूं, तो जब उनसे पूछा जाता है, तो वे रोहित के अंदाज में कहती हैं अरे यार ड्राइवर है मेरा, इतना तो कर ही सकता हूं।