भारती सिंह ने अपने पति हर्ष के लिए बोल दी ये बात, कहा पहले पता होता तो कभी नहीं करती शादी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह जहां भी जाती हैं अपने मजेदार स्टाइल की वजह से लोगों का दिल जीत लेती है। सिर्फ भारती हीं नहीं बल्कि उनके पति हर्ष लिंबाची भी बिल्कुल उन्हीं के जैसे हैं। बता दें कि इन दोनों रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी यह शो दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है और टीआरपी की लिस्ट में कई बड़ों शोज को पछाड़ दिया है, हर बार की तरह इस बार भी शो को रोहित शेट्टी हो होस्ट कर रहे हैं। और वो भी भारती और हर्ष के खूब मजें ले रहे हैं।

इस बार शो के इस सीजन में भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, आदित्य नारायण, विकास गुप्ता, जैन इमाम, पुनीत पाठक, जैसमीन भसीन, रिद्धिमा पंडित, अविका गौर, श्रीसंत और अली गोनी नजर आएं जिसमें से अविका और श्रीसंत गेम से एलीमिनेट भी हो गए हैं। कुल मिलाकर शो ने टीवी पर धूम मचा रखी है, लेकिन इस शो के दौरान भारती ने अपने पति के लिए कुछ ऐसा कह दिया है जो शायद हर्ष को और उनके परिवार वालों को अच्छा ना लगें।

हाल ही में भारती ने एक इंटरव्यू में शो ”खतरों के खिलाड़ी” के बारे में बात करते हुए अपने और हर्ष के बारे में बताया कि, ”‘खतरों के खिलाड़ी’ में सांप, कीड़े-मकोड़े और टफ स्टंट पर हम दोनों ने एक-दूसरे पर बहुत गुस्सा किया |भारती ने कहा की मैं दिखने में भले ही इतनी मोटी ताजी हूं लेकिन मै छोटी छोटी चीजों से बहुत डरती हूँ यहाँ तक की अगर मैं अपने आसपास कही काकरोच देखकर तो मै सीधे बेड पर चढ़ जाती हूं।  लेकिन मुझे गुस्सा तब आती हैं जब हर्ष भी ऐसा ही करता है जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है |

भारती ने आगे बताया कि पति हमेशा स्ट्रांग अच्छा लगता है, लेकिन ये इतने डरपोक हैं कि सांपों को देखकर चिल्लाने लगते है। भारती ने  तो यहाँ तक कह डाला की  अगर शादी से पहले मेरी मम्मी इन्हें देख लेतीं,  तब तो इनसे मेरी शादी कभी भी नहीं करतीं| भारती ने कहां कि कई बार ऐसा हुआ हम स्टंट के दौरान रोए भी लेकिन हम दोनों ने ही एक-दूसरे को काफी हिम्मत दी है और सपोर्ट किया है। और कुल मिलाकर ‘खतरों के खिलाड़ी’ का अच्छा एक्सपीरियंस रहा।