बॉलीवुड

कॉमेडी क्वीन भारती बनी हर्ष की जीवनसंगीनी, देखिये शादी की दिलचस्प तश्वीरें

काफी दिनों से कॉमेडियन भारती सिंह अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही हैं.. शादी के कार्ड से लेकर चूड़ा सेरेमनी और मेंहदी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं और अब आखिरकार भारती अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया की जीवनसंगीनी बन गई हैं। गोवा में भारती और हर्ष ने हिंदू रीति रिवाज के अनुसार सात फेरे लिए।इस शादी में हर्ष और भारती के रिश्तेदारों के अलावा भारती के दोस्त और टीवी के जानेमाने कलाकार भी शामिल हुएं और वर वधु को शुभकामनाएं देने के साथ मस्ती करते नजर आएं। शादी की कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं.. आप भी देखिए अपनी चहेती भारती को दुल्हन के रूप में और इस मौके पर बाकि टीवी कलाकारों के मस्तीभरे अंदाज को..

3 दिसम्बर, रविवार शाम को गोवा के मर्कुइश बीच रिजॉर्ट में इनकी भव्य शादी का आयोजन हुआ है जहां हर्ष बारात लेकर पहुंचे थे। इस बारात में हर्ष के दोस्त और परिजनों के अलावा भी कई सेलेब्रिटी डांस करते नजर आए। बारात में टीवी की मशहूर बहु गोपी यानि जिया मणिक और फेमस टीवी कलाकार जयभानुशाली समेत कई बड़े सेलेब्रिटी जमकर डांस और मस्ती करते दिखें।

भारती और हर्ष ने पूरे हिन्दु रीति रिवाजों के साथ शादी की है । फेरों के वक्त भारती गुलाबी लहंगे खूबसूरत नजर आ रही थीं वहीं दूल्हा हर्ष ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी में काफी स्मार्ट लग रहे थें । मंडप में बैठी भारती कभी इमोशनल तो कभी बेहद खुश नजर आई ..उनके चेहरे से अपने प्यार के साथ शादी की खुशी साफ नजर आ रही थी ।

शादी के पहले से ही भारती सिंह के शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं जिसमें वो अपने दोस्तों और साथी कलाकारों के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखी हैं। मेहंदी सेरेमनी के बाद रविवार की सुबह ही भारती सिंह की हल्दी की रस्म भी निभाई गई जिसमें भारती और हर्ष येलो ड्रेस में हल्दी लगवाते नजर आए।

Back to top button