बॉलीवुड

अनु मलिक की बेटियों के आगे खूबसूरत एक्ट्रेस भी भरती हैं पानी, बेबी डॉल से कम नहीं हैं – देखें

सुहाना खान, सारा अली खान, ख़ुशी और जहान्वी कपूर के बारे में हर कोई जानता है. यह नयी जनरेशन के वह स्टार किड्स हैं जो हर जगह छाये हैं. आये दिन किसी न किसी वजह से यह सुर्खियों में बने रहते हैं. पर कुछ स्टार किड्स ऐसी भी हैं जो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस होने के बावजूद लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. ऐसी स्टार किड्स में कंपोज़र और सिंगर अनु मलिक की बेटियों का नाम भी शुमार है. क्या पाने अनु मलिक की बेटियों को कभी देखा है? शायद नहीं! लेकिन हम आपको बता दें कि अनु मलिक की दो बेहद ही खूबसूरत बेटियां हैं, जिनका नाम अदा मलिक और अनमोल मलिक है. फ़िलहाल के लिए फिल्म इंडस्ट्री में अनु मलिक ज़्यादा एक्टिव नहीं हैं. लेकिन हाल ही में आई फिल्म ‘जुड़वा 2’ के उनके गाने ‘उंची है बिल्डिंग’ और ‘टन टना टन’ ने हर जगह धूम मचाई थी.

अनु मलिक की उम्र 56 वर्ष है. उनका नाम इंडस्ट्री के सबसे नामी-गिरामी संगीतकारों में आता है. बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने के बाद अब बारी उनकी बेटियों की है.

अनमोल को ‘सिंगिंग’ और अदा को ‘फैशन’ में है दिलचस्पी

80 के दशक में अनु मलिक ने अनेकों फिल्म में बेहतरीन गाने दिए थे. अनु मलिक ने अंजू मलिक से शादी करी. इस कपल को दो बेटियां हुईं अनमोल और अदा मलिक. अनु मलिक की बड़ी बेटी अनमोल ने पिता की राह पर चलते हुए सिंगिंग को अपना करियर चुना जबकि छोटी बेटी की दिलचस्पी फैशन में रही.

खूबसूरती में एक्ट्रेस को देती हैं मात ( anu malik daughters )

अनु मलिक की दोनों बेटियां खूबसूरती में किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. ग्लैमर और स्टाइल इतना कि लोग देखते ही रह जाएं. बड़ी बेटी अनमोल की उम्र 27 साल है और अदा की 22 साल. अनमोल ने महज़ 5 साल की उम्र में फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ में गाना गाया था. इसके अलावा उन्होंने प्यार की मां की (हाउसफुल 3), ओल्ड स्कूल गर्ल (तनु वेड्स मनु रिटर्न्स) और गन्नू रॉक्स (सोनाली केबल) जैसे गाने को अपनी आवाज़ दी है.

वहीं अदा अपनी किस्मत फैशन इंडस्ट्री में आज़मा रही हैं. अदा ने पर्सन स्कूल ऑफ़ डिज़ाइन, न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है. अदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर वह लाइफ, वेकेशन और फैशन से जुड़ी चीज़ें पोस्ट करती रहती हैं. देखिये उनकी कुछ तस्वीरें.

देखें तस्वीरें ( Anu Malik Daughters ) –                  

Back to top button