इस अभिनेत्री के प्यार में पागल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, तोड़ चुके हैं आलिया और जैकलीन का दिल

बॉलीवुड गलियारों से आएं दिन कलाकारों का नाम ब्रेकअप या रिलेशनशिप से जुड़ता ही रहता है। जी हां, बॉलीवुड की दुनिया में ब्रेकअप या रिलेशनशिप की खबरें आम होती है। इसी कड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी जुड़ चुका है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जब से अपने करियर की शुरूआत की है, तब से इनका नाम एक के बाद एक अभिनेत्रियों से जुड़ता गया। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम एक नयी अभिनेत्री के साथ जुड़ चुका है, जिन्हें लोग टाइगर श्रॉफ की अभिनेत्री के नाम से जानते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इस बीच वे समय निकाल कर कॉफी विद करण शो में शामिल हुए। इस दौरान अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे करते हुए नजर आएं। बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम हर उस अभिनेत्री के साथ जुड़ जाता है, जिसके साथ वे काम करते हैं, लेकिन इस बार उनका नाम टाइगर श्रॉफ की अभिनेत्री से जुड़ रहा है। तो जानते हैं कि आखिर वह कौन सी अभिनेत्री है, जिसका नाम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ रहा है।

इस मशहूर अभिनेत्री को कर रहे हैं सिद्धार्थ डेट

यूं तो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म में व्यस्त हैं, लेकिन इन दिनों इनका नाम ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की एक्ट्रेस तारा सुतारिया से जुड़ रहा है। तारा सुतारिया बॉलीवुड की नयी अभिनेत्री हैं, जोकि टाइगर श्रॉफ के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में नजर आने वाली हैं। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम तारा सुतारिया के साथ जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों काफी करीब आ चुके हैं और दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। हालांकि, दोनों ही अपने रिश्ते को ज्यादा तवज्जों नहीं दे रहे हैं, क्योंकि रिश्ता अभी नया है।

करण की वजह से दोनों मिले

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के कॉमन फ्रेंड करण जौहर हैं। इसलिए दोनों की मुलाकात करण जौहर की वजह से हुई और अब दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ चुके हैं। बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं और चाहते हैं  कि इस बारे में फिलहाल किसी को नहीं पता चलें, लेकिन वो कहते न कि प्यार छिपाने से नहीं छिपता है और इसलिए इनका रिश्ता भी जगजाहिर हो गया।

आलिया और जैकलीन को भी कर चुके हैं डेट

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया और जैकलीन को भी डेट कर चुके हैं। जैकलीन के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने रिश्ते को काफी हद तक छिपाने में सफल रहे, लेकिन आलिया के साथ उनका रिलेशनशिप जगजाहिर हो गया। कुछ समय पहले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई रही। हालांकि, अब आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं, तो वहीं अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं।