सालों बाद शाहरुख ने किया चौंकाने वाला खुलासा, अक्षय की इस आदत की वजह से कभी नहीं किया साथ काम

बॉलीवुड में खान्स हमेशा से ही दूसरे सितारों पर भारी रहे। तीनों की फिल्में जब रिलीज होती तो जनता पागल हो जाया करती थी। इनकी फिल्में सुपरहिट रहा करती थी। इनके नाम का एक अलग से ही जूनून था और खासकर शाहरुख खान का। हिट-हैंडसम-चार्मिंग औऱ रोमांटिक का पर्याय रहे हैं शाहरुख, शायद यही वजह है की दूसरे हिट सितारों कहीं ना कहीं इनके आगे फीके पड़ जाते थे। इनमें से एक हैं खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार जिन्होंने पर्दे पर सलमान खान के साथ तो काम किया, लेकिन शाहरुख के साथ कभी काम नहीं कर पाए। हालांकि अक्षय आज भी खान्स से ज्यादा हिट फिल्में दे रहे हैं, लेकिन शाहरुख उनके साथ काम नहीं करना चाहते और इसकी वजह अक्षय कुमार की एक आदत है।

ये है वो वजह

शाहरुख बॉलीवुड के किंग खान है इसमें किसी शक की कोई गुंजाइश नही हैं, लेकिन पिछले कई साल से लगातार फ्लॉप हो रहीं उनकी फिल्मों ने लोगों के नजरिए बदल दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार है जो लगातार देशभक्ति की और दमदार स्क्रिप्ट की फिल्में कर रहे हैं औऱ हिट हो रहे हैं। शाहरुख ने अपने दिनों में भी अक्षय के साथ कभी स्क्रिन शेयर नहीं किया औऱ आज भी नहीं कर पाते हैं। इसकी वजह शाहरुख ने खुद बताई है।

दरअसल अक्षय की एक आदत है जिसके सभी कायल हैं और वह है अनुशासन और वक्त का पांबद होना। शाहरुख खुद कहते हैं क इस पर मैं क्या बोलूं। मैं उसकी तरह सुबह जल्दी नहीं उठ पाता। जब मैं सोता हूं तब अक्षय उठ जाते हैं। उसका दिन तो बड़ी जल्दी ही शुरु हो जाता है। जब मेरा काम शुरु होता है तो वह पैकअप कर घर चला जाता है। इस वजह से वो हमसे ज्यादा काम करता है।

सिर्फ एक सॉन्ग में साथ नजर आए अक्षय और शाहरुख

शाहरुख आगे कहते हैं कि हम साथ काम कर सकते हैं, लेकिन हमारी टाइमिंग मैच नहीं खाती। हालांकि उन्होंने माना है कि अगर वह अक्षय के साथ काम करेंगे तो काम करने का मजा भी आएगा। दोनों सेट पर मिलेंगे ही नहीं। वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होऊंगा। बता दें कि शाहरुख ने सिर्फ एक बार अक्षय के साथ फिल्म हे बेबी के सॉन्ग दिल दा मामला गाने में डान्स किया है। सिर्फ एक अंतरे तक ही शाहरुख अक्षय का साथ निभाए थे। वहीं अक्षय भी शाहरुख की ओम शांति ओम मे छोटा सा रोल में दिखे थे, लेकिन वो शाहरुख के साथ नहीं था।

गौरतलब है कि आज के समय में इतने बड़े स्टार बनने के बाद भी अक्षय अपना अनुशासन नहीं भूले हैं। वो वक्त पर उठते हैं और वक्त से काम खत्म करते हैं। जहां दूसरे एक्टर्स क्रू को वेट कराते हैं और सेट पर घंटों लेट पहुंचते हैं वहीं अक्षय समय से पहुंच कर अपना रोल पूरा कर लेते है। उनकी इस आदत का हर कोई फैन है। दूसरे स्टाऱ उनकी इस आदत की तारीफ तो करते हैं, लेकिन खुद के लिए ऐसा नियम बना नहीं पाते।  फिलहाल अक्षय एक के बाद एक धाकड़ फिल्में दिए जा रहे हैं। इस साल अक्षय की फिल्म केसरी पर्दे पर आ जाएगी वहीं शाहरुख एक बार फिर काजोल के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें