अपने पतियों से ज्यादा कमाने के बावजूद इन 5 अभिनेत्रियों में नहीं आया घमंड, शोहरत में भी हैं आगे

लड़कों की तुलना में लड़कियों के पास करियर बनाने के मौके कम होते हैं. अधिकतर लड़कों के पास वह सारी आज़ादी और सहूलियत होती है जो उन्हें अपना करियर बनाने के लिए चाहिए होती है. लेकिन लड़कियों के साथ ऐसा नहीं होता. बहुत ही कम लड़कियों को ऐसा गोल्डन मौका मिलता है. इसके बावजूद कुछ लड़कियां इस कदर आगे बढ़ती हैं कि उन्हें वापस पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं होती. आपने अपने जीवन में कई ऐसे कपल देखे होंगे जहां लड़कों की तुलना में लड़कियां ज्यादा फेमस और सक्सेसफुल हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी कई अभिनेत्रियां ऐसी मौजूद हैं जो अपने पतियों से ज्यादा सफल हैं. अधिकतर बॉलीवुड/टीवी अभिनेत्रियों ने बिजनेसमैन से शादी की है और उनके पति बिज़नेस के क्षेत्र में इतने पॉपुलर नहीं हैं जितना उनकी पत्नियां फिल्म इंडस्ट्री में हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि पत्नियों की वजह से इन पतियों को भी स्टारडम मिला. आज के इस पोस्ट में हम ग्लैमर इंडस्ट्री की 5 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो शोहरत और कमाई के मामले में अपने पतियों से दो कदम आगे हैं.

अदिति राव हैदरी

अदिति बॉलीवुड की एक बेहद ही खूबसूरत अदाकारा हैं. वह हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. अदिति ने साल 2013 में बॉलीवुड एक्टर सत्यदीप मिश्रा से सेपरेट शादी की थी. सत्यदीप को इंडस्ट्री छोड़े हुए 3 साल हो गए हैं वहीं अदिति का करियर काफी अच्छा चल रहा है.  राजघराने से नाता रखने वाली ये अभिनेत्री फ़िलहाल अपने पति से ज्यादा पैसे कमा रही है.

दीपिका कक्कड़

सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरादर निभाकर मशहूर हुई दीपिका कक्कड़ हाल ही में बिग बॉस की विनर बनी हैं. दीपिका कक्कड़ ने बीते साल टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है. इनकी शादी काफी सुर्खियों में थी क्योंकि दीपिका ने शादी के लिए अपना धर्म बदला था. लेकिन आपको बता दें दीपिका की पॉपुलरिटी उनके पति से ज्यादा है और वह अपने पति से ज्यादा फीस लेती हैं.

भारती सिंह

भारती सिंह भारत की सबसे मशहूर कॉमेडियन हैं. आज उन्हें घर-घर में लोग पहचानते हैं. अपने हर अंदाज से सबको हंसाने वाली भारती सिंह के लिए फर्श से अर्श तक का ये सफ़र आसान नहीं था. बहुत साल की कड़ी मेहनत के बाद वह इस मुकाम तक पहुंची है. अमृतसर की रहने वाली भारती ने स्क्रिप्ट राइटर हर्ष लिम्बचिया से शादी की है. भारती अपने पति के मुकाबले कहीं ज्यादा पॉपुलर हैं और उनसे ज्यादा कमाती हैं.

ऐश्वर्या सखूजा

ऐश्वर्या सखूजा छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. ऐश्वर्या की शादी रोहित नाग से हुई है. रोहित नाग पेशे से एक इंजीनियर हैं. आपको बता दें कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी ऐश्वर्या आज टीवी की सबसे हाईएस्ट पेड अभिनेत्री भी हैं. ऐश्वर्या के पति रोहित एक महीने में जितना कमाते हैं उतना ऐश्वर्या एक एपिसोड से कमा लेती हैं.

सौम्या टंडन

सौम्या टंडन छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सौम्या इन दिनों ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अनीता मिश्रा का किरदार निभाती हैं. आजकल घर-घर में लोग इन्हें ‘गोरी मेम’ के नाम से पहचानते हैं. बता दें, सौम्या टंडन ने सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की है. कमाई के मामले में सौम्या अपने पति से चार कदम आगे हैं.

पढ़ें इतने करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक हैं निक जोनस, प्रियंका तो उनके आस-पास भी नहीं टिकतीं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.