बॉलीवुड

इतने करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक हैं निक जोनस, प्रियंका तो उनके आस-पास भी नहीं टिकतीं

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. या यूं कहें कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं.

अमेरिकन सिंगर निक जोनस से की सगाई

काफी दिनों से प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में हैं. हाल ही में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की सगाई हुई है. दोनों की ये सगाई काफी समय तक मीडिया का विषय बनी रही. प्रियंका और निक का परिवार दोनों के इस रिश्ते से बेहद खुश है. लेकिन क्या आप जानते हैं प्रियंका के होने वाले पति निक जोनस के पास कुल कितनी संपत्ति है? आपको जानकर हैरानी होगी कि निक के पास इतनी ज्यादा संपत्ति है कि प्रियंका उनके आस-पास भी नहीं टिकतीं. बहुत ही कम उम्र में निक ने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी और अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही वह आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.

10 साल की उम्र में शुरू किया करियर

निक जोनस का जन्म 16 सितंबर 1992 में हुआ था. महज 10 साल की उम्र में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. आज उनका नाम अमेरिका के सबसे प्रसिद्ध सेलेब्रिटी में शामिल होता है. निक के पास प्रियंका से कहीं गुना ज्यादा संपत्ति है. आपको बता दें दोनों के बीच नजदीकियां एक अवार्ड शो के दौरान बढ़नी शुरू हुई थी. कुछ टाइम तक एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट करने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. निक प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं. आपको जब निक जोनस की संपत्ति के बारे में पता चलेगा तो आप हैरान रह जाएंगे. अभी निक की उम्र केवल 26 साल है इतनी कम उम्र में ही उनके पास करोड़ों की संपत्ति है. बता दें, 26 साल के निक जोनस के पास अभी 230 करोड़ से ज्यदा की संपत्ति है. उनकी सलाना कमाई तकरीबन 45 करोड़ रुपये है. प्रियंका के पास इसकी आधा संपत्ति भी नहीं है और उनकी सलाना कमाई भी कम है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस महीने की 15 तारीख को शादी कर रहे हैं. दीपिका और रणवीर की शादी के बाद सबकी निगाहें प्रियंका और निक पर टिक जायेंगी.

पढ़ें- प्रियंका पैदा करना चाहती हैं ढेर सारे बच्चे, लेकिन ये है उनकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close