प्रियंका पैदा करना चाहती हैं ढेर सारे बच्चे, लेकिन ये है उनकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. यह सच है कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई विडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में प्रियंका की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह एक शख्स को किस कर रही थीं. प्रियंका की यह तस्वीर देखकर लोग हैरान हो गए थे. बाद में पता चला कि प्रियंका खुले आम सड़क पर जिस शख्स को किस कर रही थीं वह कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि क्वांटिको सीरीज में उनके को स्टार एलन पॉवेल हैं. हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरनेशनल मैगज़ीन को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी लाइफ और शादी को लेकर कई बातें शेयर की.

इस इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी शादी और बच्चों को लेकर खूब सारी बातें की. उन्होंने कहा कि उनकी लाइफ का सबसे बड़ा लक्ष्य शादी और बच्चे हैं. वह शादी, फैमिली और बच्चों में पूरा विश्वास करती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं और अगर भगवान की मर्जी हुई और सब कुछ ठीक रहा तो वह ढेर सारे बच्चे पैदा करना पसंद करेंगी. लेकिन ये बच्चे वह किसके साथ करना चाहती हैं इस बात का फिलहाल उन्हें पता नहीं है.

उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि फैमिली की तरफ से उन्हें शादी करने का कोई प्रेशर नहीं है. प्रियंका आज की ज़माने की लेडी हैं और वह अपनी लाइफ एक सही आदमी के साथ बीताना चाहती हैं. आगे उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें रोमांस करना बहुत अच्छा लगता है. उन्हें लोगों का अटेंशन पाने से उन्हें अटेंशन देना ज्यादा पसंद है. काफी समय से प्रियंका सिंगल हैं और इस बारे में वह काफी गंभीरता से सोच रही हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें इंगेज और इम्प्रेस करने के लिए सामने वाले का इंटेलीजेंट होना बहुत ज़रूरी है.

हम आपको बता दें कि प्रियंका हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नज़र आई थीं. बेवॉच ने उन्हें हॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई. यह फिल्म बहुत हिट रही थी. उसके बाद प्रियंका ने अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. उन्होंने अपने अभिनय से वहां के लोगों का दिल जीत लिया. फिलहाल के लिए वह क्वांटिको के तीसरे सीजन के लिए शूट कर रही हैं. इस सीरीज में वह एक एफ.बी.आई एजेंट का किदर निभा रही हैं. उनके किरदार का नाम एलेन पेरिश है. बात करें हिदी फिल्मों की तो, आखिरी बार हम सबने प्रियंका को फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा था. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. सुनने में आया है कि आने वाले दिनों में हम उन्हें ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म में देख पायेंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.