बॉलीवुड के ये सुपरस्टार पहनते हैं फुटपाथ के कपड़े, फिल्मों से कमाते हैं करोड़ों रूपए

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी आलिशान जिंदगी और लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनके पास महंगे घरों से लेकर के हर एक चीज ब्रैंडेड और डिजाइनर होती है। बता दें कि ये सभी सितारे लोगों के लिए एक स्टाइल आइकन होते हैं। इनके फैंस उनकी हर एक चीज को कापी करते हैं फिर चाहे वो उनका हेयर स्टाइल हो या फिर उनके कपड़े। बता दें कि एक इस इंडस्ट्री में अच्छा और खूबसूरत दिखना काफी जरूरी होता है। इसी के साथ आपको अपनी एक क्लास बनानी पड़ती है। लेकिन आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताएंगे जो अपने फैशन और कपड़ों पर बहुत कम पैसे खर्च करते हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय बहुत ही बड़े स्टार हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वो एक सिंपल जिंदगी जीते हैं। बता दें कि अक्षय भले ही फिल्मों में काफी स्टाइलिश नजर आए बट वो रियल लाइफ में काफी सिंपलीसिटी को पसंद करते हैं और सिंपल तरीके से ही रहते हैं। अक्षय बॉलीवुड के उन सेलेब्स में हैं जो महंगे और डिजाइनर कपड़ों को कोई खासा तवज्जो नहीं देते हैं।

इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले इमरान को सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी सादे लिवाजों में देखा गया है। वो हमेशा चका चौंध से दूर रहते हैं। यहां तक की उनके बारे में ये भी कहा जाता है कि वो कभी भी ब्रांडेड कपड़ों के पीछे नहीं भागते हैं। यहां तक की अगर उनकी सड़क किनारे किसी टपरी पर भी कोई कपड़ा पसंद आ जाता है तो वो उसे खरीद लेते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों बॉलीवुड में इनका जादू चस रहा है। लड़कियों के दिलों में सुशांत राज कर रहे हैं। हाल ही में आई उनकू फिल्म केदारनाथ में उनके भोले से लुक पर तो लड़किया फिदा हो गई थी। बता दें कि सुशांत ने फिल्मों में आने से पहले सीरीयल्स में काम किया है। सुशांत शुरू से ही बेहद शालीन और दार्शनिक विचारों वाले हैं। उनको ज्यादा दिखावा पसंद नहीं हैं। हालांकि वो खुद कई महंगे ब्रैंड के एम्बेसडर हैं लेकिन सूत्रों की मानें तो वो खुद के लिए सस्ते कपड़ों की भी खरीदारी कर लेते हैं।

राजकुमार राव

बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले राजकुमार राव ने अपने बेहतरीन अभिनय से आज बॉलीवुड के कामयाब सितारों में से एक हैं। लेकिन वो रियल लाइफ में काफी शालीन हैं, कपड़ों के मामले में उनका कहना है कि, कपड़े दिल को भाने चाहिए न की जेब पर भारी पड़ना चाहिए।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसा अभिनेता जिसने इस बात को साबित कर दिया कि अच्छा दिखना ही फिल्मों में हिट होने के लिए काफी नहीं हैं। आज उनकी एक्टिंग का लोहा हॉलीवुड के डायरेक्टर भी मानते हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन भी एक साधारण जिंदगी जीते हैं। उनका मानना है कि हमने जहां से शुरूआत करी है उस जगह को कभी नहीं भूलना चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि नवाजुद्दीन भी रोड से कपड़े खरीद लेते हैं।