5 विश्व सुंदरियों के साथ की फिल्म फिर भी फ्लाप रहा ये एक्टर, चौथे नंबर वाली तो है घरवाली

बॉलीवुड में हर दिन कई मॉडल अपनी किस्मत आजमाने आते हैं लेकिन उन्हें मौका बहुत मुश्किल से मिल पाता है कभी-कभी नहीं भी मिलता है लेकिन जो स्टारकिड होते हैं उन्हें फिल्में आसानी से मिल जाती है. फिर भी अगर वो हिट नहीं हो पाते तो इसमें उनकी किस्मत को ही दोष देना ठीक होगा क्योंकि आसानी से फिल्में मिलना कोई आसान बात नहीं होती. कुछ ऐसी ही किस्मत बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की है, 5 विश्व सुंदरी भी नहीं करवा सकीं इस एक्टर को हिट, मगर कुछ हिट फिल्मों के मालिक जरूर हैं.

5 विश्व सुंदरी भी नहीं करवा सकीं इस एक्टर को हिट

5 फरवरी, 1976 को मुंबई में महानायक अमिताभ बच्चन के घर जन्में अभिषेक बच्चन शुरु से अपने पिता के जैसा बनना चाहते थे. मगर उनके जैसा चार्म हासिल नहीं कर पाए और दर्शकों ने उन्हें नकार दिया, जबकि जूनियर बच्चन ने 5 विश्व सुंदरियों के साथ फिल्में की लेकिन फिर भी ज्यादा कामयाब नहीं हो पाए. चलिए बताते हैं कौन-कौन सी हैं वो एक्ट्रेसेस.

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन मिस वर्ल्ड के साथ-साथ मिस यूनिवर्स भी रह चुकी हैं. इनके साथ अभिषेक बच्चन ने साल 2001 में फिल्म बस इतना सा ख्वाब है में काम किया था. इसमें इनके अलावा रानी मुखर्जी ने भी मुख्य किरदार निभाया था लेकिन ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही. इसके बाद सुष्मिता ने अभिषेक के साथ कभी काम नहीं किया.

लारा दत्ता

लारा दत्ता ने तीसरी मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था और आज अपनी मैरिड लाइफ के साथ-साथ मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. साल 2003 में फिल्म मुंबई से आया मेरा दोस्त और साल 2007 में फिल्म झूम बराबर झूम में लारा ने अभिषेक के साथ काम किया था लेकिन ये दोनों ही फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुईं.

प्रियंका चोपड़ा

अभिषेक बच्चन ने मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘ब्लफमास्टर’ और ‘द्रोण’ जैसी फिल्मों में काम किया है. ये दोनों ही फिल्में शायद ही किसी ने पूरी देखी हो क्योंकि इन फिल्मों ने दर्शकों के सिर में दर्द करवाया दिया था. हालांकि साल 2008 में फिल्म दोस्ताना में इन्होंने काम किया और ये फिल्म हिट हुई थी इसमें इनके अलावा जॉन अब्राहम भी नजर आए थे.

ऐश्वर्या राय

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी की जिनसे इन्हें एक बेटी भी है. इन्होंने पहली बार साल 2000में आई फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के में काम किया था इसके बाद फिल्म कुछ ना कहो में काम किया और ये दोनो ही फिल्में फ्लॉप रहीं. फिर इन्होंने साल 2006 में फिल्म धूम-2 काम किया फिल्म तो सुपरहिट हुई लेकिन इनका पेयर इस फिल्म में नहीं बना था बल्कि ऐश्वर्या की जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ बनी थी.

साल 2007 में आई फिल्म गुरू में अभिषेक-ऐश्वर्या ने काम किया था और ये फिल्म सुपरहिट हुई थी इसके बाद रावण और सरकार जैसी फिल्मों में इन्होंने साथ काम किया मगर ये फिल्में ज्यादा सफलता नहीं हासिल कर पाई थीं.

जैकलीन फर्नेडिस

अभिषेक बच्चन ने ना सिर्फ भारतीय मूल की विश्व सुंदरी के साथ काम किया है बल्कि श्रीलंकन मॉडल जैकलीन के साथ भी काम किया है. इन्होंने फिल्म हाउसफुल-3 में साथ काम किया था हालांकि जैकलीन इनके अपोजिट नहीं थी फिर भी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी जैसा कि हाउसफुल सीरीज की बाकी फिल्मों ने किया था.