बॉलीवुड

रणवीर सिंह की ड्रेस का मजाक उड़ाते दिखें अर्जुन कपूर, बोलें ‘नारंगी मौसम्बी वाला’

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। फिर चाहे वे अपनी फिल्म को लेकर रहें या फिर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर। जी हां, रणवीर सिंह अनोखी ड्रेस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं। वे अक्सर एक से एक अनोखी ड्रेस पहनकर मीडिया के सामने आ जाते हैं या फिर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंच जाते हैं और ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, लेकिन इस बार रणवीर सिंह को देखकर अर्जुन कपूर हंसने लगे और फिर उसके बाद उन्होंने उन्हें एक नया नाम दे दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रणवीर सिंह अक्सर अपने ड्रेस पर एक्सपेरीमेंट करते रहते हैं और इस बार भी उन्होंने अपने पर एक्सपेरीमेंट किया और उसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाल दी। रणवीर की इस अनोखी तस्वीर की जहां उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच अर्जुन कपूर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खीच लिया। जी हां, अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह की तस्वीर पर मौज ले ली और फिर क्या उन्होंने रणवीर को एक अटपटा सा नाम भी दे दिया, जोकि काफी चर्चा में है।

रंग-बिरंगे ड्रेस पहने हुए नज़र आएं रणवीर सिंह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


हाल ही में रणवीर सिंह ने एक अनोखी ड्रेस स्टाइल की तस्वीर शेयर की, तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। भले ही रणवीर सिंह अपने अलग फैशन के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार उनका यह फैशन उनके फैंस को पसंद नहीं आया और फिर क्या  लोगों ने उन्हें नसीहत देनी शुरू कर दी। इससे पहले रणवीर सिंह लड़कियों के कपड़े पहनकर फिल्म प्रमोशन करने के लिए चले गये थे, जिसमें उनके साथ सारा अली खान भी शामिल थी, लेकिन उसके बाद एक बार फिर से रणवीर सिंह अनोखे अंदाज में दिख रहे हैं, जिसका मजाक अर्जुन कपूर ने उठाया।

अर्जुन कपूर ने ली रणवीर सिंह की मौज

रणवीर सिंह की फोटो पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा नारंगी मौसम्बी वाला और इसके साथ ही उन्होंने एक फनी इमोजी भी लगाया। अर्जुन कपूर के कमेंट के बाद लोग भी रणवीर सिंह को नारंगी मौसम्बी वाला बुलाने लगे हैं। इतना ही नहीं, अर्जुन कपूर के कमेंट को लोगों ने गंभीरता से लेते हुए कहा कि भाई आपने सही कहा। बता दें कि रणवीर सिंह नारियल के पेड़ के नीचे रंग-बिरंगी ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं, इसलिए अर्जुन कपूर ने उन्हें नारंगी मौसम्बी वाला नाम दे दिया।

गली बॉय बनकर फिर धमाका करने वाले हैं रणवीर सिंह

सिंबा के हिट होने के बाद अब रणवीर सिंह की अगली फिल्म और इस साल की उनकी पहली फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। माना जा रहा है कि यह फिल्म भी सिंबा की तरह लोगों के सिर चढ़कर बोलेगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। लोगों के बीच इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है।

Back to top button