बारिश के ओले खाते दिखीं सबकी फेवरेट सपना चौधरी, तो लोग बोलें ‘गोबर खा ले….’

मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। जी हां, सपना चौधरी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ के प्रमोशन में बिजी हैं, लेकिन वे चर्चा में बारिश की वजह से आ गई। सपना चौधरी बारिश की वजह से देश भर में चर्चा का विषय बन गई है, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। अपने डांस से लोगों के बीच लोकप्रिय होने वाली सपना चौधरी अक्सर ट्रोल भी होती रहती हैं और इसी वजह से एक बार फिर से ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हरियाण की डांसर सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी के लाखों करोड़ो फैंस है, जोकि सपना के एक एक ठुमके से घायल हो जाते हैं। पिछले साल सपना चौधरी गूगल पर सर्च करने वाली पहली सेलिब्रेट बनी थी, ऐसे में आप इनके कद का अनुमान तो लगा ही सकते हैं। एक छोटे से गांव से निकली सपना चौधरी आज पूरे देश में राज करती हैं। सपना चौधरी के शो में लोगों की भीड़ लगी होती है, जोकि उनकी झलक देखने के लिए ही होती है।

वायरल हुआ सपना चौधरी का अनोखा वीडियो

हाल ही में कई इलाकों में भारी बारिश और ओले गिरे। ओले से जहां ठंड बढ़ गई हैं, तो वहीं सपना चौधरी मस्ती करती हुई नजर आई। दरअसल, सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बारिश के ओले खाती हुई दिखाई दे रही हैं। सपना का यह नया अवतार जहां कुछ लोगों को पसंद आ रहा है, तो वहीं कुछ लोग उन्हें खरी खोटी भी सुना रहे हैं। हालांकि, सपना का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी अपनी राय रख रहे हैं, लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें एक अजीब ही नसीहत दे डाली।

वीडियो आने के बाद ट्रोल हुई सपना चौधरी

सपना चौधरी का वीडिया वायरल होने के बाद ट्रोलर्स ने निशाना साधते हुए कहा कि अरे गोबर खा ले गवार। दरअसल, वीडियो में सपना चौधरी बारिश के ओले खाती हुई नजर आ रही हैं और काफी खुश नजर आ रही हैें। ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं अगर दूसरा पक्ष देखा जाए तो लोग यह कह रहे हैं कि सपना चौधरी के अंदर अभी बचपना बाकी है, जिसकी वजह से वे बारिश के ओले खा रही हैं। इतना ही नहीं, लोगों का यह भी कहना है कि सपना चौधरी को बारिश के ओले बहुत ही ज्यादा पसंद है।

बड़े-बड़े सितारो को पीछे छोड़ चुकी हैं सपना चौधरी

बताते चलें कि सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं और उनके शो में उमड़ने वाली भीड़ से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी कितनी ज्यादा फेमस हो चुकी हैं और लगातार वे मीडिया से रूबरू होती है और इंटरव्यू देती हैं। सपना चौधरी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और इस मामले में बड़े बड़े सितारों को पीछे छोड़ चुकी हैं।