‘पटियाला बेब्स’ के सेट पर फूट फूट कर रोने लगीं परिधि शर्मा, बोलीं ‘मैं खुद को रोक नहीं पाई…’

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के नए शो ‘पटियाला बेब्स’ काफी दिनों से प्रसारित किया जा रहा है। यह शो दिन ब दिन लोगों के बीच पसंद किया जा रहा है। दर्शकों के बीच यह शो अपना पैर धीरे धीरे पसार रहा है और ऐसे में इसके किरदार भी लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं। इसी बीच इस शो में बबीता का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा सेट पर जमकर रोने लगीं, जबकि रोने का सीन तो सीरियल में था और न ही उनसे किसी ने कोई बात कही थी, लेकिन फिर भी वे रोने लगीं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ मां और बेटी के रिश्ते पर आधारित है और यह सीरियल काफी पसंद आ रहा है। इस सीरियल के किरदार लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में सफल हो रहा है। यह सीरियल महिला सशक्तिकरण को पेश कर रहा है और यही वजह है कि बबीता का किरदार निभा रही परिधि शर्मा अचानक से रो पड़ी। परिधि शर्मा जब फूट फूटकर रोने लगीं तो वहां मौजूद लोगों ने उनसे पूछा तो वह भी कारण जानकर हैरान हो गए। तो चलिए जानते हैं कि आखिर शूटिंग सेट पर ऐसा क्या हुआ, जोकि परिधि शर्मा को रोना पड़ा।

सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में तलाक ले रही हैं परिधि

मेकर्स की माने तो सीरियल के आने वाले एपिसोड में बबीता का करिदार निभाने वाली परिधि अपने ऑनस्क्रीन पति से तलाक मांग रही हैं और इसकी वजह से उन्हें एक मजबूत और स्वतंत्र स्त्री का करिदार निभाना पड़ा। इस सीन को शूट करने के बाद परिधि मीडिया से रूबरू हुई और कहा कि मेरे निर्देशक ने मुझे इसके लिए पूरा गाइड किया और मैं उसी हिसाब से किरदार में ढल गई, लेकिन जब शूट खत्म हुआ तो मैं खुद को रोक नहीं पाई और रोने लगीं, ऐसे में वहां मौजूद सभी लोग मुझे चुप कराने लगें।

तो इसलिए सेट पर रोई परिधि शर्मा

सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ की शूटिंग के दौरान जब परिधि ने अपने ऑनस्क्रीन पति से तलाक मांंगा तो वहां उन्होंने बहुत ही  अच्छा  एक्टिंग किया, लेकिन जब शूट ओके हुआ तो वे रोने लगीं, जिसके पीछे उन्होंने कारण बताया। परिधि का कहना है कि किसी से तलाक लेना अपने आप में ही एक बड़ा कदम है, जिसे एक मजबूत महिला ही ले सकती है और उस भावना को मैं रोक नहीं पाई और रोने लगीं। परिधि शर्मा ने आगे कहा कि मेरे परिवार में कोई तलाक के दौर से नहीं गुजरा लेकिन जब मैं यह शूट कर रही थी, तो मैं बहुत टूट गई।

जल्दी ही शो में तलाक लेेंगी परिधि शर्मा

मेकर्स का कहना है कि जल्दी ही सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में बबीता का करिदार निभाने वाली परिधि अपने पति से तलाक मांगेंगी और इसमें उनकी बेटी उनके साथ मजबूती से खड़ी रहेगी। बता दें कि बबीता की बेटी उन्हें यकीन दिलाती है कि तलाक के बाद  भी लाइफ होती है, जिसे हर किसी को जीना चाहिए और यह आपकी ही लाइफ है और इसी वजह से अब बबीता तलाक लेने के लिए तैयार हुई हैं।