बॉलीवुड

आने वाली फिल्म एबीसीडी ३ में कैटरीना को रिप्लेस कर वरुण धवन के साथ नजर आ सकती हैं सारा अली खान

रेमो डिसूज की फिल्म एबीसीडी 3 से कैटरीना अब पूरी तरह से बाहर हो चुकी हैं।कैटरीना के फिल्म छोड़ने के बाद अब फिर से हीरोइन की तलाश शुरु हो गई है। मेकर्स इस फिल्म के लिए जैकलीन, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर को अप्रोच कर रहे हैं। साथ ही यह खबर भी आ रही है कि सारा अली खान को भी इस फिल्म में लेने का मन बनाया जा रहा है। सारा अली खान की दो फिल्में बैक टू बैक पर्दे पर आ चुकी हैं और वह अब निर्देशकों की पसंद भी बनती जा रही हैं।

सारा हो सकती हैं एबीसीडी 3 का हिस्सा

बता दें कि इस डांस आधारित फिल्म में कोरियोग्राफर और निर्माता प्रभुदेवा  के साथ साथ धर्मेशम, राघव जयाल और पुनीत पाठक भी हैं। इस फिल्म में वरुण धवन तो लीड रोल में है हीं साथ ही उनकी जोड़ी कैटरीना  के साथ जमने वाली थी। अब उनकी जोड़ा किसके साथ जमेगी यह तो वक्त ही बताएगा। जहां तक श्रद्धा कपूर के फिल्म से जुड़ने का सवाल है तो वह इसके पहले एबीसीडी 2 का हिस्सा रह चुकी हैं।

इस फिल्म का पहला शेड्यूल 22 जनवरी अमृतसर में शुरु होगा। इसके बाद फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी। फिल्म को 8 नवंबर 2019 में रिलीज होना है। गौरतलब है कि कैटरीना का नाम फिल्म में बहुत पहले से जुड़ता आ रहा था। साथ ही वरुण धवन के साथ उनकी जोड़ी भी पहली बार जमती। इससे पहेल वरुण और कैटरीना एक साथ कॉफी विद करण के शो में साथ नजर आए थे।

इसलिए कैट ने छोड़ दी फिल्म

कैटरीना के जहां तक फिल्म छोड़ने की बात है तो उसकी मुख्य वजह है भारत की शूटिंग में व्यस्त होना। भारत की शूटिंग इन दिनों काफी रफ्तार से हो रही है और इस फिल्म में कई हिरोइनों के रिजेक्ट होने या रिजेक्ट करने के बाद प्रियंका को जगह मिली है। इस फिल्म के चलते ही कैटरीना को एबीसीडी 3 से बाहर होना पड़ा। इस वक्त वह भारत की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान हैं।

अब कैटरीना के फिल्म छोड़ने के बाद मेकर्स को फिर से फिल्म की हिरोइन पहले ढूंढनी हैं। इसके चलते सारा का नाम भी कंसीडर किया जा रहा है। सारा ने केदारनाथ से डेब्यू किया है। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह थे। फिल्म ने पर्दे पर बहुत कमाल तो नहीं दिखाया इसके बाद भी सारा के काम को काफी पसंद किया गया। वहीं दूसरी तरफ सिंबा में भी सारा का रोल कम है, लेकिन उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

लोगों को पसंद हैं सारा

सारा के डान्स आंख मारे भी इस वक्त खूब हिट चल रहा है।ऐसे में मेकर्स इस बात को ध्यान में रख रहे होंगे की एक्टिंग के साथ साथ सारा अच्छा डांस भी कर लेती हैं जो उनकी फिल्म का सबसे खास पार्ट है। यह फिल्म ही पूरी तरह से डॉन्स पर आधारित है। सारा को फिल्म लव आज कल 2 में भी लेने की बात हो रही है। ऐसे में मान सकते हैं कि इंडस्ट्री में आने के साथ ही सारा छा गई हैं। जल्द ही सारा को मंदिर में मिठाई बांटते भी देखा गया था।

यह भी पढ़ें

Back to top button