बॉलीवुड

जल्द ही एक फिल्म में दिखाई देंगे रणवीर सिंह और रणबीर कपूर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपिका के एक्स ब्याएफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके पति रणवीर सिंह दोनों ही बहुत जल्द ऐसा काम करने वाले हैं जिसको जानकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। दरअसल एक फिल्म के चलते रणबीर कपूर और रणवीर सिंह एक साथ काम करने वाले हैं और इस बात का खुलासा खुद रोहित शेट्टी ने किया है।

बता दें कि रणवीर सिंह 90 के दशक की फिल्म अंदाज अपना अपना के रीमेक में काम करने की इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद अटकलें लगाई जानें लगी थी कि अगर फिल्म का रीमेक बना तो उनके अपोजिट कौन नजर आएगा। जिसके बाद रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा था लेकिन इस बात पर कोई कंफर्मेशन नहीं मिली थी। लेकिन अब जो खबर सामने आई हैं उसके बाद ये बात कंफर्म हो गई है।

रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की और कहा कि,’मुझे लगता है कि ये एक कल्ट फिल्म है और इसे करना मुश्किल भरा रहेगा। अगर आप अंदाज अपना अपना का सीक्वल बनाने की सोचते हैं तो आपको एक बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी क्योंकि ये एक टाइमलेस फिल्म है।

और हां, इसके लिए मैं रणबीर कपूर के साथ हाथ मिलाना चाहूंगा क्योंकि वो मेरे एक फेवरेट एक्टर है। कुछ मौके आए भी हैं और मुझे लगता है कि आने वाले दिनों में कुछ और चीजें तय की जा सकती है। रणबीर कपूर के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव रहेगा।’

बता दें कि फिल्म सिंबा के प्रमोशन के दौरान जब रणवीर से एक कॉमेडी फिल्म में बात करने को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया था कि वो जरूर एक ऐसी फिल्म में काम करना चाहते हैं बस उन्हें एक बेहतर स्क्रिप्ट का इंतजार है। और अब जिस तरह से खबरें सुनने में आ रही हैं उससे यही लग रहा है कि जल्द ही रणवीर सिंह और रणबीर कपूर एक साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Back to top button