बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने पिता के साथ करती है ये काम, जिसे जानकर आप कहेंगे हे राम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश में बॉलीवुड सितारों को हमेशा लाइम लाइट में रखा जाता है, उनकी हर हरकत पर मीडिया की नजर बनी रहती है, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खास बात ये है कि यहां ज्यादातर लोग खुले विचारों के होते हैं तो वहीं आपसी बांडिंग के भी चर्चे मशहूर हैं। कभी हीरो-हिरोइन की बांडिंग तो कभी एक्टर्स की दोस्ती लोगों को अपनी ओर आकृषित करती है यहां तक की रियल लाइफ जोड़िया भी बड़े पर्दे पर अपनी हॉट केमिस्ट्री को दिखाकर जलवे बिखेरना नहीं भूलती लेकिन आज हम जिस खास बांडिंग के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो किसी को एक्टर या कपल की नहीं है बल्कि पिता और बेटी का खास रिश्ता है।

जी हां बॉलीवुड की हॉट गॉसिप का हिस्सा बन चुकी सारा अली खान अपनी पहली फिल्म केदारनाथ और हालिया रिलीज फिल्म सिम्बा के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। मीडिया की नजरें हमेशा सारा के ही ईर्द-गिर्द घूमती दिखाई दे रही हैं। वैसे तो सारा नवाब फैमिली से ताल्लुक रखती हैं उनके पिता सैफ अली खान और उनकी दादी शर्मीला टैगोर समेत उनके घर के कई सदस्य बॉलावुड में दशकों से छाए हुए हैं यहां तक की उनकी मां अमृता सिंह भी बॉलीवुड की जाना पहचाना चेहरा रहीं हैं। वैसे तो सैफ और अमृता की शादी टूट चुकी हैं और सैफ इस वक्त करीना कपूर के साथ अपनी शादी शुदा जिंदगी में एंजव्याए कर रहे हैं। लेकिन सैफ और सारा की बांडिंग वक्तदर वक्त खास होती गई, सारा रहती तो अपनी मां अमृता के साथ हैं और सैफ से भी काफी कम मिलती हैं लेकिन सैफ और सारा पिता-बेटी से बढ़कर एक अच्छे दोस्त हैं।

यहां तक की सारा की दोस्ती सैफ की वाइफ करीना कपूर से भी गहरी है। इस परिवार की खास बात यह है कि सारा अपने पिता के साथ डिस्क भी जाती हैं तो वहीं साथ में शराब भी पीती हैं। एक चैट शो में तो सारा अपने पिता के सामने ही अपने लव रिलेशन्स को डिस्कस करती भी दिखाई दीं। बता दें कि जब सैफ और सारा कॉफी विद करण के चैट शो में गए थे तब दोनों ने वहां काफी खुलकर बातें जिससे देखकर ये साफ जाहिर हो गया कि उनकी फैमिली काफी ओपेन मांइडेड हैं।