जानिए, कहां और क्या कर रहा है ‘छोटा बच्चा जान के हमको ना समझाना रे’ वाला बच्चा?

यूं तो साल 1996 में कई फिल्में आई थी, जिसमें से कई हिट हुई तो कुछ फ्लॉप हुई, लेकिन फिल्म मासूम लोगों के दिलों में बस गई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचा नहीं पाई, लेकिन इसके गाने लोगों के जुबान पर छा गये। गाने की वजह से इस फिल्म को काफी लोकप्रियता मिली। इस फिल्म में ढेर सारे गाने थे, जिसमें से ‘छोटा बच्चा जान के हमको’ भी शामिल है। जी हां, ‘छोटा बच्चा जान के हमको’ काफी पॉपुलर गाना है, जोकि आज भी बच्चों के जुबान पर कभी कभी आ जाते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘छोटा बच्चा जान के हमको’ गाना जब भी बजता है या आप सुनते हैं, तो आपके दिमाग में उस मासूम से बच्चे की छवि आ जाती है, जोकि फिल्म में इस गाने को गा रहा था। बता दें कि इस बच्चे का नाम ओमकार कपूर है, जोकि अब काफी बड़ा हो गया है। हालांकि, अब यह बच्चा कहां है और क्या कर रहा है, इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि ओमकार कपूर अब क्या करते हैं।

90वें के दशक के कई फिल्मों में आ चुके हैं नजर

ओमकार कपूर ने अपने बचपन में ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें उन्होंने कई सुपरस्टार के साथ भी काम किया है। याद दिला दें कि ‘जुड़वा’ में उन्होंने छोटे सलमान का रोल किया तो ‘हीरो नं-1’ में गोविंदा के साथ दिखे और फिर आई फिल्म ‘जुदाई’। इसके बाद ओमकार कपूर फिल्म मेला और इंटरनेशनल खिलाड़ी में नजर आने के बाद अचानक से गायब हो गए और लोग इन्हें खोजते ही रह गये। हालांकि, अब ये एक बार फिर से कमबैक कर चुके हैं।

15 साल के बाद पर्दे पर किया कमबैक

फिल्मों में बच्चों का किरदार निभाने के बाद अब ओमकार कपूर एक हीरो बन चुके हैं। जी हां,  15 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करते हुए प्यार का पंचनामा के दूसरे पार्ट में नजर आएं। इस फिल्म में इनके साथ कार्तिक आर्यन और सनी सिंह नजर आए थे। ओमकार कपूर को बचपन से ही एक्टर बनाना था और उन्होंने बचपन में ही अपना खूब नाम कमाया। ऐसे में अब वे एक बार फिर से अपना जादू फिर से बॉलीवुड में बिखेरने के लिए तैयार हैं और उन्हें एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार है।

‘माय बिग फैट ग्रीक वेडिंग’ के रीमेक में नजर आएंगे ओमकार

हॉलीवुड मूवी ‘माय बिग फैट ग्रीक वेडिंग’ के हिंदी रीमेक में फिलहाल ओमकार कपूर का नाम शामिल है। इस फिल्म को डायरेक्ट सोहेल खान करेंगे और ऐसे में अभी तक ओमकार कपूर का ही नाम फाइनल किया गया है। यह फिल्म हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की के प्रेम पर आधारित है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि अपनी फिल्म से ओमकार कितना पॉपुलर हो पाते हैं। याद दिला दें कि ओमकार कपूर ने मुंबई से एमबीए की पढ़ाई की है।