पहले पुलिस फिर पब्लिक और अब गुजर चुके लोगों के साथ भी ऐसी हरकत कर गए रणवीर, जमकर मचा बवाल

रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली ब्वॉय के पमोशन में जूटे हुए हैं। इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए रणवीर ऐसी ऐसी हरकत कर चुके हैं कि फिल्म से कहीं ज्यादा उनकी ही चर्चा हो रही है। अभी कुछ समय पहले ही रणवीर पुलिस वालों  की गोद में बैठ गए थे  उस समय भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इसके बाद अभी पिछले दिनों वह अचानक भीड़ के ऊपर बिना बताए ही कूद गए थे जिससे कुछ लोग घायल हो गए थे। इसके लिए अभी रणवीर की क्लास लग ही रही थी की फिर से उन्होंने ऐसी हरकत कर दी जिससे उनकी आलोचना बढ़ गई है।

मुर्दा लोगों पर आपत्तिजनक बयान

अपनी फिल्म गली ब्वॉय को लेकर रणवीर काफी जोश में है। एक तो वह फिल्म में रैप की भूमिका निभा रहे हैं इस वजह से हर जगह वह ऐसे ही जोश में नजर आते हैं। इस बार उन्होंने ऐसी बात बोल दी है जिससे हर तरफ बवाल मचता जा रहा है। रणवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि बगल में जे जे अस्पताल है, आज रात इतना आवाज करो के वहां के सब मुर्दे भी जगा जाए। बोले तो पुलिस आनी मांगती है इधर फिकर नहीं करने । तुम्हारे भाई का अभी वर्ल्ड है पुलिस में। बोले तो अपुन सिंबा है।

रणवीर का ये अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया। मरे हुए लोगों को लेकर ऐसी बात कहने पर कई लोग रणवीर से काफी नाराज है। सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर क्लास लग रही है। कुछ लोगों का मानना है कि रणवीर अब आउट ऑफ कंट्रोल होते जा रहे हैं। दरअसल रणवीर हमेशा से ही एनर्जी से भरपूर रहे हैं और उनका ये अंदाज लोगों का पसंद भी आ रहा है, लेकिन अब रणवीर की ये ही हरकत लोगों को अच्छी नहीं लग रही।

रणवीर की एनर्जी से परेशान पब्लिक

बता दें की उमंग  कार्यक्रम के दौरान रणवीर ने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी थी वहीं इसके बाद वो कई पुलिस वालों की गोद में बैठे नजर आए थे। लोगों का कहना था कि रणवीर खुद फिल्म में पुलिस का रोल निभा चुके हैं, लेकिन उन्हें पुलिस वालों की इज्जत करना नहीं आता। वहीं लैक्मे फैशन वीक के दौरान वह अचानक से ही जनता के ऊपर कूद गए जिससे भगदड़ सी मच गई थी। रणवीर को तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन कई फैंस घायल हो गए थे। इसके बाद से रणवीर को काफी खरीखोटी सुनाई जा रही है।

रणवीर हमेशा से अपने फैशन सेंस को लेकर भी ट्रोल होते आएं हैं। वह जानबूझकर ऐसे कपड़े पहनकर आते हैं जिससे लोगों का ध्यान उनपर जाए। कभी एनिमेल प्रिंट पहन लेते हैं तो कभी रणवीर किसी लॉन्ग स्कर्ट में नजर आते हैं। एक बार तो अवॉर्ड लेने भी वह स्कर्ट पहन कर गए थे। दीपिका उनके इस अंदाज को पसंद भी करती हैं, लेकिन लोगों को लगता है कि दीपिका आखिर उन्हें कैसे झेलती हैं। जहां एक तरफ दीपिका काफी शांत और सुलझी नजर आती हैं वहीं रणवीर हमेशा एनर्जी से भरे रहते हैं। रणवीर की फिल्म गली ब्वॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है वही बहुत जल्द कपिल देव की बायग्राफी में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें