90’s ये अजीबों गरीब पोज देखकर आप क्या ,खुद ये स्टार्स भी शर्मा जाएंगे

न्यूजट्रेंड बॉलीवुड डेस्कः  बॉलीवुड में स्टाइलिश फोटोशूट देखकर हर किसी के दिल में ख्वाहिश हो जाती है कि ऐसी ही हॉट और खूबसूरत तस्वीरें उनकी भी होती हैं। वैसे आजकल का टाइम तो ये हो गया है कि अगर स्टार की एक भी तस्वीर दर्शकों को खराब लगी तो उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर दिया जाता है। अगर हम आपको 90 के दशक के फोटोशूट दिखाएंगे तो आपको भी यकीन नहीं होगा की पहले इस तरह के फोटोशूट हुआ करते थे और आपके फेवरेट सितारे ऐसे अजीबोगरीब पोज दिया करत थे। अगर आज के समय में कोई स्टार ऐसे पोज देते तों ट्रोलर्स उनका जीना मुश्किल कर देते आपको दिखाते हैं ऐसी ही तस्वीरें।

 

अपने हॉट और सिंजलिंग अवतार से दर्शकों का दिल मोह लेने वाली बंगाली ब्यूटी की ये तस्वीर बेहद पुरानी है। उस समय में ये तस्वीर लोगों के सामने आई या नहीं ये तो पता नहीं, लेकिन आज इस तस्वीर को देखकर बिपाशा शायद खुद यकीन ना करें।

अक्षय- करिश्मा-

अक्षय और करिश्मा का ये पोज कुछ समझ नहीं आ रहा। क्योंकि इस पोज में ना तो दोनों का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है और ना ही हॉट। इसे वाहियात पोज की कटैगरी में जरुर रख सकते हैं।

ऋषि कपूर-

ऋषि कपूर हमेशा से बॉलीवुड के क्यूट हीरो में से एक रहे और आज वो ट्विटर के जरिए लोगों पर अक्सर ऐसी बात बोल जाते हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है। अगर ऋषि की ये तस्वीर आज के समय में आ जाती तो लोगों के कमेंट्स से ऋषि को कोई नहीं बचा पाता।

गोविंदा-

कॉमेडी किंग गोविंदा ने हमेशा से ही अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को मनोरंजन किया है। वैसे उनका ये पोज देखकर भी लोगों को हंसी ही आएगी।

रेखा-

60 की उम्र में भी शायद ही कोई हिरोइन होगी जो इतनी खूबसूरत लगती होगी जैसी रेखा। रेखा की जानदार साड़ी और माथे की सिंदूर उन्हें बेहद खूबसूरत बनाता है, लेकिन रेखा की ये तस्वीर देखकर किसी को भी यकीन नहीं होगा कि उन्होंने कभी इतना खराब मेकअप किया था।

शक्ति कपूर-

आउ…लोलिता ये तो शक्ति कपूर का अंदाज था, लेकिन यहां तो लग रहा है वो खुद कंप्रोमाइज करने को तैयार हैं। अच्छा हो अगर श्रद्धा ने ये तस्वीर ना देखी होगी।

अक्षय कुमार-

लड़कियों का पोज तो फिर भी सही है, लेकिन अक्षय कुमार का ये अंदाज कुछ ज्यादा ही अजीब है। उनकी आज चाहे जितनी भी हॉट तस्वीरें आ जाएं, लेकिन 90 के दशक की ये अजीबोगरीब तस्वीरें कोई नहीं भूल पाएगा।

अजय देवगन-

आजकल सिक्स पैक एब्स बनाकर घूमने वाले अजय देवगन की  तस्वीर भी बेहद अजीब है। उनके शॉर्टस कुछ ज्यादा ही शार्ट हो गए हैं।

सनी-रवीना-

माना की रवीना एक दमदार हिरोइन हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि सनी ही उनकी गोद में बैठ जाएं।  ये पोज कुछ ज्यादा ही उल्टा पुल्टा हो गया है। अगर सनी की गोद में रवीना बैठती तो समझ आता, लेकिन रवीना की गोद में सनी का बैठना एकदम अजीज है।

सनी-संजय-चंकी-

आजकल हीरो जहां शर्टलेस फोटो खिंचवाते हैं ताकी एब्स दिखा सकें, लेकिन सनी संजय और चंकी ने तब के समय में सी फोटो खींचवाई थी।