अर्जुन से शादी के खबरों की बीच मलाइका की ये तस्वीर आई सामने, लोगों ने कहा-बूढ़ी हो गई हो इसलिए

मलाइका अरोड़ा  40 की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती कम होने का नाम ही नहीं ले रही। वहीं अर्जुन कपूर से बढ़ती उनकी नजदीकियां भी काफी चर्चा में हैं।  हालांकि अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को सबके सामने नहीं स्वीकारा है, लेकिन हर पार्टी में दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं। मलाइका भी अरबाज से तलाक लेने के बाद खुश ही नजर आती हैं। साथ ही दिनों दिन ऐसा लगा रहा है मानों उनकी खूबसूरती को चार चांद लगते जा रहे हैं। हाल ही में उन्हें लैक्मे फैशन वीक की कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक ही बन रही हैं। हालांकि कुछ यूजर्स को मलाइका का ये ग्लैमरस अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिय़ा।

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई मलाइका

मलाइका अपनी फिटनेस और बॉडी पर बहुत ही ध्यान देती हैं तभी तो 40 की उम्र में भी उनका जलवा कम नहीं दिखता, लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें मलाइका का ग्लैमरस अंदाज पसंद नहीं आ रहा। मलाइका के बैकलेस गाउन को लेकर काफी ट्रोल किया गया है। एक ने कमेंट करके लिखा कि माता बस करो सत्संग जाया करो। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें आंटी बुलाने लगे। एक ने लिख दिया की अब बस को आंटी, एडिट करने की भी जरुरत पड़ गई।

लैक्मे फैशन वीक में जहां एक तरफ दूसरी एक्ट्रेसेज की जमकर तारीफ हो रही है तो वहीं मलाइका को उनके ग्लैम अंदाज के लिए ट्रोल किया जा रहा है। मलाइका ने मनोज अग्रवाल की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी, लेकिन फैंस ने कहना शुरु कर दिया कि वह बूढ़ी हो चुकी हैं और अब इस तरह के कपड़े नहीं पहनना चाहिए। यहां तक की एक यूजर ने लिखा की ये औरत उदास है। हालांकि इन यूजर्स के अलावा ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें मलाइका का ये अदाज पसंद आता है।

जल्द हो सकती है अर्जुन-मलाइका की शादी

अरबाज से तलाक के बाद से मलाइका अक्सर ही खबरों में आ जाती हैं। काफी समय से उनका नाम अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा है और यहां तक की ये खबर भी है कि मलाइका अर्जुन के साथ जल्द ही शादी भी करने वाली हैं। बता दें कि अरबाज और मलाइका की 16 साल की शादी टूटने की खबर ने सबको चौंका दिया था। वहीं तलाक के बाद से तुरंत मलाइका ने अपना नाम बदलकर मलाइका अरोड़ा खान से मलाइका अरोड़ा हो गई थीं। कुछ समय पहले मलाइके ने एक पेडेंट की तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें AM लिखा था। अब ये ए अरबाज के लिए था या फिर अर्जुन के लिए इस बारे में तो मलाइका को मही पता है।

हाल ही में अर्जुन कपूर ने कॉफी विद करण में इस बात को स्वीकार किया था कि वह सिंगल नही है और किसी को डेट कर रहे हैं। उनकी इस बात से सभी तो समझ आ गया कि उनका इशारा हॉट और ग्लैमरस मलाइका अरोरा की तरफ है। मलाइका और अर्जुन अक्सर ही पार्टी में अगल बगल बैठे दिखाई देते हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि साल खत्म होते होते बाकी सेलिब्रिटीज की तरह ये भी शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

यह भी पढ़ें