कसौटी जिंदगी की सीरियल पर नया ट्विस्ट, इतने दिनों में वापसी करेगी हिना खान, वीडियो में कही बात

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत की जानी-मानी ऐक्ट्रेस हिना खान ने टीवी जगत में कदम स्टार प्लस के सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा सिंघानिया का रोल प्ले किया था। अक्षरा ने उस सीरियल में एक सीधी-साधी सी लड़की की किरदार निभाया था। जिसके बाद रिएलिटी शो बिग बॉस में उनके नए अवतार को देखकर सभी हैरान हो गए थे। और इन दिनों हिना खान दिखाई दे रही हैं टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में।

बता दें कि हिना इस सीरियल में विलेन कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं और लोगों ने उनको इस किरदार को काफी पसंद भी किया है। कोमोलिका के किरदार में एक बार फिर से हिना दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहीं।

लेकिन हाल ही में खबर आई की हिना टीवी शो कसौटी जिंदगी की छोड़ सकती हैं। जिसके बाद उनके फैंस का दिल टूट गया था। ऐसा सुनने में आया कि वो अब फिल्मों में ध्यान देना चाहती हैं। हाल ही में हिना ने एक लाइव वीडियो के माध्यम से फैंस को यह जानकारी दी है कि वो इस शो से थोड़े दिनों दूर ही रहेगी। मतलब कि हिना हमेशा के लिए शो को अलविदा नहीं कह रही हैं बल्कि वो कुछ समय के लिए ही शो से नदारद रहेंगी।

 

हिना खान ने बताया कि उन्होंने एक साथ तीन फिल्में साइन की हैं, जिनमें से एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी है। साथ ही हिना की एक फिल्म कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। फिल्म ‘लाइन्स’ को हुसैन खान ने डायरेक्ट किया है और इसमें ऋषि भूटानी जैसे कलाकार भी हैं, और यही हिना की डेब्यू फिल्म भी होगी।

बता दें कि हिना के अलावा शो का एक और किरदार है जो इससे अलग हो रहा है और वो है अनुराग के पिता का रोल प्ले करने वाले उदय टिकेकर। उदय सीरियल में अनुराग के पिता मोलोय बासु का किरदार निभा रहे हैं।  सीरियल में दिखाया जा रहा है कि बासु परिवार में सिर्फ मोलोय और उनके दामाद अनुपम ही अनुराग और प्रेरणा को एक साथ देखना चाहते हैं,  जिसकी वजह से उनके किरदारों को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि नो इस शो को क्यों छोड़ रहे हैं इस बात की कोई जानकारी नहीं हैं लेकिन खबरों की मानें तो अब मोलोय बासु के किरदार को शो से खत्म ही कर दिया जाएगा।

‘कसौटी जिंदगी की’ में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक एक्सीडेंट में मोलोय बासु की जान चली जाएगी। और इस तरह से उनके किरदार को ही शो से खत्म कर दिया जाएगा। अब यहां पर सवाल ये उठता है कि अनुराग के पिता के किरदार को तो खत्म कर दिया जाएगा लेकिन कोमोलिका का किरदार अब कौन निभाएगा। मोलोय की तरह उनके किरदार को भी खत्म किया जाता है या उनकी जगह किसी और को शो में लाया जाएगा। ये तो आने वाले एपिसोड्स में देखने पर ही पता लगेगा।