शुरू हुई आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां, स्टोर के बाहर शॉपिंग करती स्पॉट हुई होने वाली बहु

बीते साल 12 दिसंबर को हुई ईशा अंबानी की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. ईशा और आनंद पीरामल की शादी काफी धूमधाम से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रॉयल वेडिंग में 700 करोड़ रुपये खर्च किये गए थे और ये 2018 की सबसे महंगी शादी थी. अंबानी परिवार में एक बार फिर इन दिनों खुशियों का माहौल चल रहा है. ईशा की शादी के बाद आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो गयी हैं. ईशा की शादी में उनकी होने वाली भाभी श्लोका मेहता हर फंक्शन पर अंबानी परिवार के साथ थीं. बता दें, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से तय हुई है. सूत्रों के मुताबिक जल्द ही आकाश और श्लोका शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें दोनों की सगाई पिछले साल जून में हुई थी.

30 जून को हुई थी सगाई

बता दें कि पिछले साल जून 30 को श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की सगाई हुई थी. इस सगाई में फिल्म, राजनीती और खेल जगत के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे. आकाश और श्लोका की सगाई का डिजिटल निमंत्रण कार्ड भी काफी वायरल हुआ था. सूत्रों की मानें तो आने वाले मार्च महीने में दोनों की शादी हो सकती है. हाल ही में श्लोका मेहता मुंबई में शॉपिंग करते देखी गयी हैं. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

शुरू हुई शादी की शॉपिंग

हाल ही में अंबानी परिवार की होने वाली बहु श्लोका मेहता मुंबई के एक डिज़ाइनर स्टोर से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुईं. सोशल मीडिया पर श्लोका का एक विडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें वह एक स्टोर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. विडियो में श्लोका फोटोग्राफर्स के सामने स्माइल कर रही हैं और उन्होंने पिंक कलर की एक ड्रेस पहनी है. ईशा अंबानी की शादी में श्लोका हर टाइम अपनी होने वाली सास नीता अंबानी के साथ देखी गयी थीं. दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखकर लोग उनकी काफी तारीफ़ भी कर रहे थे. इतना ही नहीं, दीपवीर के रिसेप्शन और निक्यांका की संगीत सेरेमनी में भी श्लोका अंबानी परिवार के साथ नजर आई थीं.

कौन हैं श्लोका मेहता?

खबरों के मुताबिक, श्लोका ने अपनी पढ़ाई धीरुभाई अंबानी स्कूल से की है. स्कूल ख़त्म होने के बाद आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए वह प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी चली गयीं. यहां से उन्होंने एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री ली. डिग्री लेने के बाद श्लोका ने 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. वह कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद करने का काम करती है.

पढ़ें शादी के बाद ईशा अंबानी ने कराया ऐसा ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीर देखकर कहेंगे- क्या सच मे यें ईशा है

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.