शादी के बाद ईशा अंबानी ने कराया ऐसा ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीर देखकर कहेंगे- क्या सच मे यें ईशा है

भारत के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अब आनंद पीरामल की पत्नी औऱ पीरामल खानदान की बहु बन चुकी हैं। शादी के बाद भी ईशा अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती है। रॉल वेडिंग और रॉयल रिसेप्शन के बाद अब ईशा ने वोग मैगजीन के लिए ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। ईशा अपनी शादी के दिन भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन अब उन्होंने ऐसा हॉट फोटोशूट कराया है जिससे आपकी आंखे भी खुली रह जाएंगी। ईशा इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

तस्वीरों में खूबसूरत लग रहीं ईशा

वीडियो शूट के दौरान ईशा ने अपनी शादी के बारे में बाते की। ईशा ने कहा की उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था कि उनकी शादी कैसी होगी, लेकिन शादी का सारा फंक्शन बेहद ही लाजवाब थ। ईशा ने कहा कि वह सोच भी नहीं सकती थी कि ये ऐसे होगा। ये उनके पूरे परिवार को भावुक कर देने वाला था। फोटोशूट के दौरान ईशा के चेहरे पर खुशी और चमक दोनों दिख रही थी और इस बात का सबूत उनकी तस्वीरें हैं।ईशा ने जेंडर इक्वालिटी पर भी अपनी बात रखी। ईशा ने कहा मैं लिंग के आधार पर भेदभाव बिल्कुल पसंद नहीं करती औऱ इसके सख्त खिलाफ हूं। मैं ऐसे माहौल में रही हूं कि जहां मुझे हमेशा यही लगा कि मैं वो सबकुछ कर सकती हूं जो मेरा भाई कर सकता है। ईशा अपने दोनों भाई अनंत अंबानी और आकाश अंबानी के बेहद करीब हैं। बता दें कि बहुत जल्द आकाश अंबानी भी श्लोका मेहता से शादी करने जा रहे हैं। ईशा अंबानी ने एक ख्वाहिश ये भी जताई कि वह मुंबई में एक म्यूजियम बनाएं जिसे देखने दुनियाभर से लोग आएं।

भव्य तरीके से हुई थी ईशा की शादी

बता दें कि ईशा अंबानी की शादी उनके घर एंटिलिया में 12 दिसंबर को हुई थी। शादी के पहले सारे फंक्शन उदयपुर में हुआ था। शादी अंबानी परिवार में थी और इसके सारे इंतजाम एक से बढ़कर एक थे। संगीत के फंक्शन में पूरे बॉलीवुड ने एक साथ डांस किया था। उस समय दीपिका रणवीर, ऐशवर्या की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।ईशा अंबानी की शादी में करीब 720 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। यहां तक की उनकी शादी में अमेरिका की  पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन भी ईशा के संगीत समारोह में शामिल हुए थे।

इस भव्य शादी में ईशा ने सफेद रंग के लंहगे के साथ लाल रंग की चुन्नी पहनी थी जो काफी पूरानी थी। बता दें कि ईशा ने अपनी मां नीता अंबानी की वही लाल चुन्नी पहनी थी जो शादी के वक्त उन्होंने पहनी हुई थी। साथ ही ईशा ने गले में चोकर हार पहन रखा था। उनके लंहगे में 16 कली थी और हर कली पर जरदोजी का वर्क किया गया था।शादी के दिन ईशा बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। दोनों के फेरे होते वक्त मुकेश और नीता अंबानी काफी भावुक हो गए थे। ईशा अंबानी की शादी और रिसेप्शन की सभी तस्वीरें जबरदस्त वाय़रल हुई थी।

यह भी पढ़ें