जब अभिषेक के मुंह से सलमान के बारे मे ये बात सुनकर हंसने लगी थीं ऐश, दबंग खान भी थे मौजूद

अभिषेक बच्चन अपना 43वांजन्मदिन मना रहे हैं।  हाल ही में ऐश ने भी उन्हें बड़े ही प्यारे तरीके से बर्थडे विश किया है।दुनिया की सबसे खूबसूरत पत्नी पाने वाले अभिषेक अपनी फिल्मों से ज्यादा पत्नी ऐश औऱ उनके अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। अभिषेक से पहले ऐश सलमान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं और दोनों के प्यार के और लड़ाई के किस्से सभी जानते थे। ऐश और सलमान का रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया था और ऐसी लड़ाई पर खत्म हुआ था की आज भी दोनों एक दूसरे को नजरअंदाज ही करते है। हालांकि कभी ऐसी भी एक घटना हुई थी जब अभिषेक ने सलमान का नाम सबके सामने लिया था औऱ ऐश जोर जोर से हंसने लगी थीं।

सलमान का अभिषेक ने उड़ाया मजाक

बता दें ये घटना है 2017 की जब स्टारडस्ट अवॉर्ड्स का मौका था। इस अवॉर्ड फंक्शन को अभिषेक होस्ट कर रहे थे। जैसे की अवॉर्ड फंक्शन में तो सभी बड़ी सितारे मौजूद ही रहते हैं वैसे ही सलमान और ऐश भी मौजूद थी। हंसी मजाक के माहौल में अभिषेक ने सलमान का मजाक उड़ा दिया था और ऐश जोर से हंस पड़ी थी। उस वक्त अभिषेक के को होस्ट रितेश देशमुख थे। गौरतलब है कि दबंग खान भी वहीं मौजूद थे।

असल में बात थी नोटबंदी की और इस विषय पर ही अभिषेक और रितेश बातें कर रहे थें। दोनों इस बारे में बात कर रहे थे कि नोटबंदी के लिए लाइन लगी तो हमारे सितारे कैसे बात करेंगे। इस बर अभिषेक ने कहा था कि सलमान लाइन में लगे बिना सीधे बैंक के अंदर चले जाते और कहते की मुझपर एक एहसान करना की मुझपर कोई एहसान मत करना। ये सलमान की फिल्म वॉन्टेड का डॉयलाग था जिसे अभिषेक के बोलते ही सब हंस पड़े थे वहीं इस बात पर ऐश की भी हंसी छूट गई थी।

दबंग खान के सामने हंस पड़ी ऐश

हालांकि यहां पर सब कुछ हंसी मजाक में हो रहा था। सलमान को लेकर अभिषेक ने मजाक उड़ाया था तो अपने पिता अमिताभ बच्चन को भी नहीं छोड़ा था।  अभिषेक ने कहा कि अगर अमिताभ बच्चन होते तो वो कहते कि लाइन वहीं से शुरु होती है जहां से हम खड़े हो जाते हैं। इस पर भी सब ठहाका मार कर हंसने लगे थे। अवॉर्ड शो में इस तरह के हंसी मजाक कई बार हुए है।गौरतलब है कि शादी के बाद भी आज भी अगर सलमान का नाम सामने आता है तो सारे कैमरे ऐश के सामने घूमा दिए जाते हैं। वहीं अगर ऐश स्टेज पर पर्फॉरमेंस दे रही हं तो सबका ध्यान अभिषेक से ज्यादा सलमान के ऊपर रहता है। बता दें कि दोनों का प्रेम कहानी फिल्म हम दिल दे चुके के सेट से शुरु हुई थी। उस वक्त सलमान एक बड़ा नाम बन चुके थे, लेकिन ऐश अभी अपना करियर बना रही थीं। फिल्म में दोनों की कमैमेस्ट्री काफी पसंद की गई थी। हालांकि इस फिल्म में जैसे ऐश सलमान को नहीं मिली थी वैसे ही असल जिंदगी में भी ऐश ने अभिषेक को अपना हमसफर चुना। ऐश तो शादी और बेटी के बाद खुश हैं वहीं सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है।

यह भी पढ़ें