सुष्मिता ने फैंस को दी गुड न्यूज, शादी से पहले ही ब्वॉयफ्रेंड रॉमन को बनाया बेटी का पिता

मस्त माहौल में जीने वाली पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉमन शॉल के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। सुष्मिता ऑफियसली तो रॉमन को अपना ब्वॉयफ्रेंड नहीं बताई हैं, लेकिन उनके साथ इतनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती हैं जिससे इस बात में अब कोई शक नहीं रह गया। हाल ही में सुष्मिता ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुलकर रॉमन पर अपना प्यार जाहिर किया है। अभी तक वह अपनी बेटियों की मां थी, लेकिन अब रॉमन को भी उन्होंने अपने बच्चों का पिता बना दिया है। ये सुष्मिता के फैंस के लिए एक बेहद ही खुशी की खबर है।

सुष्मिता ने शेयर किया वीडियो

दरअसल सुष्मिता की छोटी बेटी अलीशा का एक स्पोर्ड डे इवेंट हुआ था जिसका वीडियो सुष्मिता ने शेयर किया है। इस वीडियो मे एक तरफ रॉमन हैं तो वहीं दूसरे बच्चों के पिता भी मौजूद थे जो रेस में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। इस रेस मकी सबसे खास बात ये रही थी कि रॉमन ने सबको पछाड़ते हुए ये जीत हासिल कर ली । इके बाद से सुष्मिता और रॉमन की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा की अलीशा के स्कूल में बच्चों के फादर्स की रेस थी जिसमें रोहमन ने पार्टिसिपेट भी किया और जीत भी लिया। इस बात से साफ जाहिर हो गया है कि अब सुष्मिता ने रॉमन को अपने दोनो बेटियों का पिता मान लिया है। रॉमन ने भी ये पद खुशी खुशी एक्सेप्ट कर लिया है। वह अलीशा के लिए एक फादर जैसे ही हो गए हैं।

रॉमन के साथ तस्वीरें करती हैं शेयर

बता दें कि सुष्मिता की रॉमन से अफेयर की खबरें दिनों दिन सुर्खियां बटोर रही हैं। सुष्मिता काफी लंबे समय से खबरों से गायब थीं। इसके बाद सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर रॉमन के साथ कई तरह की तस्वीरें शेयर की जिससे लोगों ने अंदाजा लगा दिया की ब्रह्मांड सुंदरी का दिल कश्मीरी मॉडल रॉमन के लिए धड़क रहा है। सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह रॉमन को बंगाली भाषा में आई लव यू बोलना सिखा रही थीं।सुष्मिता के इंडस्ट्री में अफेयर की भी काफी चर्चे रहे, लेकिन किसी के साथ भी सुष्मिता शादी के बंधन में नहीं बंध पाई। वहीं खबर है कि खुद से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रॉमन के साथ सुष्मिता इसी साल शादी कर सकती हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सुष्मिता ने शादी को लेकर एक जोक पोस्ट किया था जिसका लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया था। सुष्मिता ने लिखा था कि शादी की भयानक नरक के जैसी होती है, मतलब मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं कि सरकार को भी इसमें शामिल करना चाहती हूं ताकी तूम मुझे छोड़ ना सको। इसे लेकर लोगों ने सुष्मिता को ट्रोल किया था कि अब उनकी उमर हो गई है इसलिए उन्हें ऐसे ख्याल आ रहे हैं।

इसी साल शादी कर सकती हैं सुष्मिता

बता दें कि सुष्मिता सेन ने बहुत पहले ही 2 बेटियां अडॉप्ट की थी रिनी और अलीशा जो की अब एक टीनएजर हो चुकी हैं। उनकी बेटी को अडॉप्ट करने के फैसले को उस समय काफी बोल्ड माना गया था क्योंकि सुष्मिता एक सिंगल मदर है और उन्होंने शादी नही की। सुष्मिता के रणदीप हुड्डा से अफेयर के चर्चे काफी हुए थे, लेकिन उनसे भी सुष्मिता का रिश्ता टूट गया था। अब रॉमन को बेटियों का पिता दर्जा देने से इस बात को मान सकते हैं कि सुष्मिता रॉमन से शादी कर लेंगी।

यह भी पढ़ें