बॉलीवुड

मनीष और सृष्टि के ब्रेकअप की वजह बन रहे रोहित, कहा- मैंने कभी लाइन क्रॉस नहीं की….

बिग बॉस 12 दीपिका की जीत के साथ खत्म हो गया लेकिन इससे जुड़े विवाद अभी भी सामने आ रहे हैं। दरअसल शो से बहुत पहले ही बाहर हो गईं सृष्टि रोडे और उनके ब्वॉयफ्रैंड मनीष नागदेव की ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप का जिम्मेदार बिग बॉस के हैंडसम और पॉपुलर कंटेस्टेंट रोहित को ठहराया जा रहा है। गौरतलब है की मनीष और सृष्टि की फरवरी 2018 में रोका सेरेमनी हुई थी, लेकिन बिग बॉस के बाद ही दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से ऐसा माना जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

रोहित बन रहे ब्रेकअप की वजह

गौरतलब है कि दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने का कारण रोहित के सृष्टि से नजदीक आने को बताया जा रहा है। अपने साथ हो रही ऐसी बात सुनकर रोहित ने इस बात को पुरी तरह नकार दिया है। रोहित ने एक इंटरव्यू में कहा कि आपने शो देखा है ना? कहीं आपको ऐसा लगा कि मैंने कोई लाइन क्रॉस की। सृष्टि और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त है। जहां तक उनकी निजी जिंदगी का सवाल है तो यह उनका फैसला है कि वह क्या करना चाहती है। सृष्टि बहुत ही स्मार्ट और समझदार लड़की हैं।

रोहित ने कहा कि सृष्टि ने इस बारे में मुझे ना बिग बॉस के घर में कुछ बताया और ना ही जब हम इससे बाहर आ गए तब भी। बिग बॉस के बाद हम नए साल पर मिले थे। रोहित ने बताया कि मनीष से भी उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि ना कभी हम मिले और ना ही फोन पर बात की। हालांकि सृष्टि की तरफ से इस मामले में अभी कोई बयान नहीं है।

रोहित और सृष्टि की बढ़ी नजदीकियां

गौरतलब है कि रोहित और सृष्टि की बिग बॉस में हमेशा से ही अच्छी बॉन्डिंग दिखी औऱ रोमांटिक डॉन्स में भी दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे। ऐसे में खबरें आने लगीं की सृष्टि और रोहित के बीच कुछ चल रहा है जिस वजह से मनीष और सृष्टि के बीच काफी दरार नजर आने लगीं। इससे पहले भी जब सृष्टि और रोहित के बीच नजदीकियों की खबरें आ रही थीं तो यह खबर सोशल मीडिया पर फैल रही थी। हालांकि तब यही लग रहा था कि शो खत्म होने के बाद यह मामला भी शांत हो जाएगा, लेकिन यह बढ़ता ही जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा आनंद ने भी दीपिका को मक्खी बता दिया है। शिल्पा ने कहा कि बेचारी ने कितना रोना रोया फिर भी शो फ्लॉप रहा, बेचारी को खिलौना पकड़ा दिया। उनकी बातों से ऐसा लग रहा था मानों शिल्पा दीपिका की जगह किसी और को विनर बनते देखना चाहती थी। हालांकि बहुत से लोगों का मानना था कि दीपिका की जगह श्रीसंथ को विनर होना चाहिए था। वहीं इस शो में अनूप और जसलीन के रिलेशन ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि अनूप जलोटा बहुत पहले ही शो से बाहर हो गए और जसलीन लंबे समय तक टीकी रहीं। वहीं इस शो में भी कॉफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close