OMG: प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद ने पति निक जोन्स से कहा-‘मत भूलना कि आपके पास मेरी

बॉलीवुड में कोई रिश्ता बहुत मुश्किल में समझ आता है, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि किसी का किसी से भी लिंकअप हो जाता है लेकिन सितारे उन बातों को कभी स्वीकार नहीं करते. कुछ करते हैं तो कुछ लिंकअप की वजह से अपने उस पार्टनर से किनारा कर लेते हैं. कुछ ऐसा ही सीन रहा है बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का इंडस्ट्री की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा का, एक समय था जब दोनों बहुत करीब रहा करते थे और प्रियंका के घर जब इनकम टैक्स रेड पड़ी तब शाहिद ही अकेले अभिनेता थे जो उनके साथ खड़े थे लेकिन अब प्रियंका किसी और की हो गई हैं. इस मामले में प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने पति निक जोन्स से कहा जो शादय निक जोनस को जरूर सुननी चाहिए.

प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर ने पति निक जोन्स से कहा

शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को एक सलाह दी है इसपर प्रियंका का कोई रिएक्शन तो नहीं आया लेकिन प्रियंका की शादी के बाद जिन फैंस का दिल टूटा उनके चेहरे पर हंसी जरूर आ जाएगी. एक समय था जब शाहिद और प्रियंका का नाम एक साथ जुड़ता था और यह उनकी सुपरहिट फिल्म कमीने के सेट पर शुरु हुआ जो बाद में खत्म हो गया. अब शाहिद अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं और दो बच्चों के पिता है इसके बाद प्रियंका ने भी इस साल अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचाई. क्योंकि शाहिद और प्रियंका को-स्टार रहे हैं और इनका लिंकअप भी हो चुका है तो इनसे लोग प्रियंका के सवाल पूछते रहते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जब शाहिद अपने भाई ईशान के साथ कॉफी विद करण में गेस्ट के रूप में आए तब उनसे शो के होस्ट करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा एक सवाल पूछा जिसका जवाब शाहिद ने बहुत ही बेबाकी के साथ दिया. उनका ये एपिसोड आने अब अगले हफ्ते आएगा अभी उसका प्रोमो दिखाया गया है.

करण जौहर अपने गेस्ट सेलिब्रिटी शाहिद कपूर से सवाल पूछते हैं कि प्रियंका के हसबैंड निक जोनस को कोई सलाह देना चाहेंगे तो इसपर शहिद पहले खूब हंसे. इसके बाद उन्होंने सलाह देते हुए कहा, ”कभी भी अपने कमिटमेंट से पलटना मत, आखित तुम देसी गर्ल यानी प्रियंका के साथ हो.” वैसे शाहिद ने ये बात तो सही कही कि लाइफ पार्टनर के हिसाब से निक को प्रियंका से बेहतर लड़की नहीं मिल सकती थी तो उन्हें शाहिद की ये सलाह जरूर माननी चाहिए.

शाहिद अपने छोटे भाई ईशान के हैं बहुत करीब

अभिनेता पंकज कपूर और अभिनेत्री नलीमा अज़ीम के बेटे शाहिद कपूर जब छोटे थे तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था और इसके बाद पंकज कपूर ने सुप्रिया पाठक से और नलीमा ने राजेश खट्टर से शादी कर ली थी. ईशान नलीमा और राजेश के बेटे हैं तो इस हिसाब से शाहिद ईशान के बड़े भाई हुए और उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग भी है ये आप कॉफी विद करण-6 के इस एपिसोड में देख पाएंगे. शो में शाहिद ईशान को जाह्नवी के नाम से चिढ़ाते नजर आएंगे. जाह्नवी और ईशान फिल्म धड़क में साथ नजर आए और उनकी कैमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई, फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर का कारोबार किया था.