गुंडो ने लड़की को गाड़ी से बाहर खींचा और ले गए कार के पीछे, देखा तो ब्वॉयफ्रेंड के हाथ में…

जब  लोग किसी से प्यार करते हैं तो उससे शादी करना के बारे में भी सोचते होंगे। प्यार का इजहार तो चलो दोनो तरफ से हो गया, लेकिन शादी के बारे में पूछना एक बड़ा डिसीजन होता है। अक्सर इसकी शुरुआत लड़की ही करते हैं। हर कोई चाहता है कि वह अपनी प्रेमिका को शादी के लिए कुछ तरह से प्रपोज करें की वह मना ही ना कर पाए और सारी जिंदगी उसे याद रहे की शादी के लिए उसका प्रपोजल कैसा था। हालांकि हर कोई प्रपोजल की याद खूबसूरत चाहता है, लेकिन आपको ऐसे एक प्रपोजल की कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां लड़की की आंख में खुशी नहीं बल्कि डर के आंसू आ गए थे।

व्लान लुंगू अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमानिया के ब्रासोव शहर में रोमांटिक लान्ग ड्राइव पर गए थे। वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रुमानी पल बिता रहे थे कि तभी उनकी गाड़ी कुछ मास्क पहने लोगों की गाड़ी ने रोक दी। गाड़ी से कई सारे लोग बाहर निकले औऱ खुद को पुलिस वाला बताते हुए उनकी गाड़ी का दरवाजा खोलने लगे। एलेक्जेंड्रा काफी बुरी तरह से डर गई थीं। उन्हें समझ आ गया कि ये कोई पुलिस वाले नही है बल्कि गुंडे है। उन्होंने एलेक्जेंड्रा को गाड़ी से बाहर निकाला और जमीन पर धक्का दे दिया।

गुंडे यहीं तक नहीं रुके और एलेक्जेंड्रा को उठाकर उससे चिल्ला कर पूछा कि क्या तुम इस लड़के को जानती हो। क्या तुम्हें पता है कि उसकी गाड़ी में क्या है। एलेकजेंड्रा बहुत डरी हुई थी और उसके मुंह से कुछ नहीं निकल रहा था। वह उसे खींचते हुए गाड़ी के पीछे ले गए ताकी उसके दिखा सकें की गाड़ी के पीछे क्या है।

डरी सहमी एलेक्जेंड्र ने जब गाड़ी के पीछे का नजारा देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि कि उसका ब्वॉयफ्रेंड घूटने के बल बैठा है और उसके हाथ में अंगूठी है। ये उसके पूछने का तरीका था कि क्या वो उनसे शादी करेगी।  थोड़ी देर बाद एलेक्जेंड्र को समझ में आया कि ये सब जो अभी उसके सामने हुआ वह सब महज बस एक नाटक था।

एलेक्जेंड़्रा की आंखो में आंसू थे। उसने व्लाद को हां तो कहा, लेकिन उनस थोड़ी नाराज भी रहीं। दरअसल व्लाड ने अपने दोस्तों से कहा था कि  नकली पुलिस वाले बनकर आएं और ऐसा सीन क्रिएट करें। वह चाहते थे की गंभीर माहौल बन जाए औऱ एलेकजेंड्रा को भनक भी ना लगें कि उन्हें प्रपोज करने का प्लान बनाया जा रहा है। उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया की उसका डरावना प्रस्ताव कानूनी है, उसने जानबूझकर ऐसा माहौल बनाया था। फिलहाल अब दोनों खुश हैं और शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

बता दें कि लोग प्रपोज करने के लिए अनोखे अनोखे तरीके अपनाते हैं। कोई भीड़ से ही मैसेज देकर गर्लफ्रेड को प्रपोज करता है तो कोई आसमान में शादी की बात पूछ लेता है। कई बार इस तरह के अनोखे प्रपोजल देकश शादी की बात हुई है जिसे जब कपल्स याद करते हैं तो हंसते है। वैसे भी वैलेनटाइन नजदीक है इसलिए प्रपोज करने का कोई अनोखा तरीका आप भी सोच लें। हालांकि तैयारी अच्छे से करिएगा ऐसा ना हो की लेने के देने पड़ जाए।

यह भी पढ़ें