तारक मेहता में दयाबेन की वापसी पर मेकर्स का बयान, बोलें ‘आना हो तो आएं दिशा वकानी, वरना हम..’

टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जान कही जाने वाली दयाबेन की वापसी को लेकर आए दिन खबरें सामने आती रहती हैं। दयाबेन सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करेंगी या नहीं इस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। हालांकि, बीते दिनों सामने आया था कि वे अब इस शो में वापसी नहीं करेंगी, लेकिन शो के मेकर्स ने मीडिया से बातचीत की और सबको अफवाह बता डाला। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीते कई सालों से दर्शकों को अपनी कॉमेडी और स्टोरी से हंसाने वाला सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों थोड़ा फीका लग रहा है और इसकी वजह है दयाबेन का शो में नहीं दिखना। दयाबेन की अनोखी हंसी को उनके फैंस मिस कर रहे हैं, लेकिन दयाबेन को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आ रही है। ऐसे में जब मेकर्स को लगा कि मामला बढ़ गया है तो उन्होंने फटाफट एक बयान जारी कर दिया, लेकिन उससे भी मामला साफ नहीं हुआ।

दयाबेन की वापसी पर मेकर्स ने दिया जवाब

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्देशक और निर्माता असित कुमार मोदी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दयाबेन हमारे साथ नहीं है और हमारे दर्शक उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। असित कुमार मोदी ने आगे कहा कि दयाबेन एक मां की तरह अपनी बेटी के साथ रहना चाहती हैं, लेकिन अब एक साल हो गया है, ऐसे में उन्हें अब वापसी करना चाहिए, वरना अब हम उन्हें रिप्लेस करने के बारे में सोच रहे हैं। बता दें कि दयाबेन का किरदार दिशा वकानी निभा रही हैं, जिन्हें दर्शकों में खूब पसंद किया है।

दयाबेन ने मेकर्स के सामने रखी शर्त

वहीं दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दयाबेन ने मेकर्स के सामने बड़ी शर्ते रखी है, जिसकी वजह से अब सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनकी वापसी का कोई गुजाइंश नहीं है, लेकिन असित कुमार मोदी अभी भी चाहते हैं कि दयाबेन की वापसी हो  जाए, क्योंकि दर्शक दिशा वाकनी की हंसी और उनकी अनोखी एक्टिंग को काफी लंबे समय से मिस कर रहे हैं। इसलिए वे जल्दी ही सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन को लेकर आएंगे फिर चाहे वे दिशा वकानी हो या फिर कोई और।

पिछले एक साल से छुट्टी पर हैं दिशा वकानी

याद दिला दें कि सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पिछले एक साल से छुट्टी पर हैं, ऐसे में अब अगर वे वापस नहीं आई तो मेकर्स दूसरी दयाबेन को पर्दे पर उतारने की तैयारी करेंगे, क्योंकि सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। ऐसे में फैसला दिशा वकानी को लेना है, वरना आसित मोदी को रिप्लेस के लिए तैयार हैं।