बॉलीवुड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रेंड है बहुत हॉट, अदाएं देखकर हो जायेंगे मदहोश

टप्पू की गर्लफ्रेंड: पर्दे की दुनिया के बारे में अक्सर आप ख़बरें पढ़ते या देखते होंगे। बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया दोनों ही ग्लैमर की दुनिया है। ग्लैमर की दुनिया का आकर्षण बहुत ही ज्यादा होता है। एक बार जो इसकी तरफ खींचा चला गया, वह कभी वापस नहीं आ पाता है। इसी ग्लैमर के चक्कर में कई लोगों ने अपने काम-धाम भी छोड़ दिए और मुंबई का रुख कर लिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के लिए कई लोगों ने अपना जीवन भी त्याग दिया है।

ग्लैमर की दुनिया के होते हैं अलग ठाठ-बाठ:

लोग ऐसा क्यों करते हैं, यह समझना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं है कि इस दुनिया से ताल्लुक रखने वाले लोगों का जीवन वाकई में आम लोगों के जीवन से काफी अलग होता है। ग्लैमर की दुनिया के अपने ही ठाठ-बाठ होते हैं। मीडिया में ज्यादातर बातें बहुत चर्चित लोगों के बारे में की जाती हैं। लेकिन मीडिया से ही कभी-कभी उन लोगों के निजी जीवन के बारे में भी पता चल जाता है, जिनके बारे में लोग ज्यादा बातें नहीं करते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा तो आपको याद ही होगा।

गुजराती फिल्म का ऑफर मिलने से छोड़ना पड़ा सीरियल:

यह एक ऐसा सीरियल है, जिसने कई लोगों के बचपन को यादगार बना दिया है। यह सीरियल पिछले कई सालों से आ रहा है और लोग इसे देखकर अभी तक बोर नहीं हुए हैं। यह सीरियल लोगों को गुदगुदाने का काम आज भी सफलता पूर्वक कर रहा है। इस सीरियल में वैसे तो कई मजेदार किरदार हैं, लेकिन आज हम आपको इस सीरियल के टप्पू यानी भव्य गांधी के बारे में बताने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें हालाँकि अब भव्य इस सीरियल का हिस्सा नहीं है। एक गुजराती फिल्म का ऑफर मिलने की वजह से उन्हें यह सीरियल छोड़ना पड़ा था।

टप्पू की गर्लफ्रेंड हैं बहुत ज्यादा खुबसूरत:

आपको बता दें भव्य गाँधी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू के रूप में दिखे थे। इसमें वह जेठालाल के बेटे के किरदार में थे। टप्पू ने जितने दिन काम सीरियल में काम किया था उतने में ही लोगों का मन मोह लिया था। आज हम आपको टप्पू के निजी जीवन के बारे में बताने जा रहे हैं। टप्पू को तो आपने देखा ही है, लेकिन क्या आप टप्पू की गर्लफ्रेंड के बारे में जानते हैं? यक़ीनन ज्यादातर लोगों को टप्पू की गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ भी मालूम नहीं होगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि टप्पू की गर्लफ्रेंड बहुत ही हॉट और खुबसूरत हैं।

टप्पू को सरप्राइज देने के लिए दिगंगना पहुँच गयी सेट पर:

आपको बता दें टप्पू की गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि दिगंगना सूर्यवंशी हैं। यह इतनी ज्यादा खुबसूरत हैं कि किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं। इन्होने टीवी पर अपनी शुरुआत 2002 में सीरियल ‘क्या हादसा क्या हकीकत’ से की थी। लेकिन दिगंगना को पहचान 2015 के टीवी शो ‘एक वीर की अरदास…वीरा’ से मिली। आपको बता दें दिगंगना बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

एक अवार्ड शो के दौरान दिगंगना, भव्य गाँधी से मिली थीं। पहले दोनों में दोस्ती हुई फिर दोनों में प्यार हो गया। एक बार भव्य अपना जन्मदिन टीवी के सेट पर ही सेलिब्रेट कर रहे थे तो उनको सरप्राइज देने के लिए दिगंगना अपनी माँ के साथ सेट पर पहुँच गयी थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close