विशेष

“तारक मेहता..” के नए टप्पू (new tapu in tarak mehta ka ulta chasma) के बारे में मजेदार बातें

New Tapu: एक समय ऐसा भी था जब लोगों के पास एंटरटेनमेंट के साधनों की कमी थी. लेकिन अब समय पूरी तरह से बदल चुका है स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी ने मनोरंजन की एक नई परिभाषा दे दी है. वैसे तो अब टेलीविज़न में सैंकड़ों चैनल और सैंकड़ो डेली सोप आए दिन लांच होते हैं, लेकिन इन्हीं में से एक शो ऐसा भी है जो पिछले 8 सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुका है. यह शो कोई और नहीं बल्कि सब टीवी चैनल पर आने वाला कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा है”. इस शो की स्टार कास्ट अब लोगों के दिलों में बस चुकी है. हाल ही में किन्ही कारणों के चलते शो की टप्पू सेना के लीडर को शो छोड़ना पड़ा था. जिसके बाद भव्य की जगह नए टप्पू (New Tapu in Tarak Mehta ka Ulta Chasma) को शो में कास्ट किया गया था.

New Tapu

         तारक मेहता का नया टप्पू (tapu tarak mehta)

दरअसल, बीते वर्ष भव्य उर्फ़ पुराने टप्पू ने अचानक से शो छोड़ने का फैसला ले लिया था जिसके बाद सभी मेकर्स और लोग चौंक गए थे. ऐसे में शो में नए टप्पू (tapu new) की एंट्री करना ही शो निर्माता ने ठीक समझा. चलिए आगे जानते हैं कौन है ये नया टप्पू (tapu new) और कैसे बना यह निर्माता की पहली पसंद.

कौन है नया टप्पू? (Who is New Tapu)

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब भव्य की जगह टप्पू(new tapu in tarak mehta ka ulta chasma) का किरदार निभाने के लिए राज अनाद्कत को चुना गया है. राज को हम इससे पहले सोनी टीवी के “एक रिश्ता साझेदारी का” शो में देख चुके हैं. गौरतलब है कि शो में टप्पू के किरदार के लिए मेकर्स ने राज को कईं ऑडिशनस के बाद चुना है. फिलहाल राज मॉस मीडिया कोर्स कर रहे हैं. राज की एंट्री के लिए मेकर्स ने टप्पू का बर्थ डे चुना था. आज राज टप्पू के रोल को बखूबी निभा रहे हैं. वहीँ उनके लुक पर लाखों लड़कियां मरती हैं.

New Tapu

     राज टप्पू के किरदार में (New Tapu Photo)

ख़बरों के अनुसार राज 19 वर्षीय अभिनेता है जोकि मुंबई के एक कॉलेज में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान राज ने बताया कि वह शो में टप्पू के किरदार को लेकर काफी उत्सुक हैं. राज ने कहा कि, ” मैं हमेशा से इस शो को देखता आया हूँ, शो में पुराना टप्पू युवा उम्र में कदम रख रहा है”. राज के अनुसार टप्पू का चरित्र शो में बेहद मजबूत और सकारात्मक है ऐसे में वह असित जी के आभारी हैं जिन्होंने उसे टप्पू के किरदार निभाने के काबिल समझा. बता दें कि राज (New Tapu Photo) की तस्वीरें साल की शुरुआत में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

क्यों छोड़ा था भव्य ने शो?

New Tapu

            राज अनादत (Tapu Images)

शो के मेकर असित मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह पुराने टप्पू यानि भव्य के अचानक शो छोड़ने के फैसले से काफी परेशान थे. उन्होंने बताया कि भव्य को गुजरती फिल्मों के ऑफर्स आ रहे थे इसलिए वह बिना बताये ही शो को छोड़ कर जाना चाहता था. हालाँकि टप्पू के अचानक जाने से शो की टीआरपी को काफी नुक्सान पहुंचा था लेकिन आखिर कार लंबी मेहनत के बाद और नए टप्पू (new tapu in tarak mehta ka ulta chasma) के कारण एक बार शो फिर से दर्शकों की पहली पसंद बन गया.

Related Articles

Close