बायोग्राफी

टाइगर से कई गुना हॉट हैं बहन कृष्णा श्रॉफ(Krishna Shroff), जानिए इनकी जिंदगी से जुड़े रोचक तथ्य

Krishna Shroff: बॉलीवुड भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है. यहाँ हर साल लाखों लोग अपनी किस्मत आजमाने को आते हैं लेकिन केवल वही एक्टर इस इंडस्ट्री में कामयाब हो पाते हैं, जिनकी एक्टिंग में दम होता है. लेकिन अगर बात सुपर स्टार्स की करें तो बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सुपर स्टार्स हैं, जिनके बच्चे फिल्म में एंट्री करने से पहले ही सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसी ही हस्ती से रू-ब-रु करवाने जा रहे हैं, जो एक सुपर स्टार की बेटी हैं. दरअसल, यह कोई और नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) हैं. बता दें कि कृष्णा ना केवल एक अच्छी मॉडल बल्कि एक शानदार प्रोड्यूसर और बास्केटबाल कोच हैं. वह मुंबई में बास्केट बाल की ट्रेनिंग देती हैं. चलिए जानते हैं जैकी श्रॉफ की लाडली कृष्णा श्रॉफ से जुडी कुछ ख़ास बातों के बारे में.

Krishna Shroff

          जैकी के साथ कृष्णा श्रॉफ (Jackie Shroff Daughter Pictures)

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का प्रारंभिक जीवन और शिक्षा

कृष्णा श्रॉफ का जन्म 1993 में मुंबई, भारत में हुआ था. जब कृष्णा पैदा हुई तो उनके माँ बाप बॉलीवुड फिल्मों में काम करते थे. एक बच्चे के रूप में, वह अपने भाई टाइगर श्रॉफ के साथ अमेरिकी स्कूल ऑफ बॉम्बे में पढ़ती थी. यहीं उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की. चूंकि स्कूल बहुत सांस्कृतिक था, इसलिए दुनिया भर से आने वाले छात्र, श्रॉफ भाई बहन की जोड़ी और स्टारडम को अहमियत नहीं देते थे. गौरतलब है कि कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर श्रॉफ से भी अधिक हॉट (Krishna Shroff Sexy) हैं. हालाँकि वह फिल्मों में काम नहीं करती लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फैन फोल्लोविंग की लिस्ट काफी लंबी है.

Krishna Shroff

               सेक्सी अवतार में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Sexy)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ फिल्म के लिए करण जोहर ने पहले कृष्णा श्रॉफ को ऑफर दिया था लेकिन बाद में कृष्णा के मना करने पर वह रोल अलिया भट्ट को दे दिया गया. कृष्णा के फिल्म को मना करने की वजह उनका फिल्में लिखना और निर्देशित करने की तरफ अधिक रुझान था. फ्लेयरबज के एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने बताया कि “बॉलीवुड एक महान फिल्म इंडस्ट्री है, इस इंडस्ट्री ने मेरे परिवार को काफी कुछ दिया है लेकिन यह इंडस्ट्री मेरे व्यक्तित्व में फिट नही है”.

फिल्म निर्माता और बास्केट बॉल कोच के रूप में

Krishna Shroff

बॉलीवुड के सुपर स्टार की बेटी होने के कारण कृष्णा पर कईं बार फिल्मों में काम करने का दबाव डाला गया. लेकिन कृष्णा को शुरू से ही बास्केटबाल पसंद था इसलिए उन्होंने फिल्मों के प्रति रुख करने से साफ़ इनकार कर दिया. हालाँकि उनके भाई टाइगर श्रॉफ को जल्दी ही इस इंडस्ट्री में ब्रेक मिल गया था. साल 2015 में कृष्णा श्रॉफ ने अपने शिक्षक और भारतीय-ब्रिटिश डोकुमेंटरी निर्माता रेशल शाह कपूर के साथ मिल कर एक ब्लैक भेड़ नामक 72 मिनट की लंबी वृत्तचित्र तैयार की. इस फिल्म में उन्होंने मुंबई के ट्रांसजेंडर समुदाय के संघर्ष और सशक्तिकरण की रोजमर्रा की कहानियों पर ध्यान केंद्रित किया, जिसे आम लोग हिजरा के नाम से भी जानते हैं. फिल्म बनाने में कृष्णा को एक महिना लगा. साल 2016 से लेकर आज तक कृष्णा बास्केट बाल की कोचिंग देती आई हैं.

Krishna Shroff

                तस्वीर में कृष्णा का हॉट लुक (Krishna Shroff Hot Images)

निजी ज़िन्दगी और फ़ोटोज़ (Krishna Shroff Bikini)

सूत्रों के अनुसार कृष्णा श्रॉफ और स्पेंसर जोहनसन एक दुसरे को डेट कर रहे हैं. दरअसल, स्पेंसर श्रॉफ परिवार के फॅमिली फ्रेंड हैं. फिलहाल स्पेंसर ब्राज़ील में रहते हैं और वहीँ एक खेल उत्साही और प्रशिक्षक हैं. हाल ही में दोनों की रोमांटिक तस्वीरें (Krishna Shroff Hot Images) सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में कृष्णा स्पेंसर के साथ बिकिनी (Krishna Shroff Bikini) में नजर आ रही हैं.

Krishna Shroff

        बिकिनी में कृष्णा (Krishna Shroff Bikini)

जब कृष्णा(Krishna Shroff) की तस्वीरों की सोशल मीडिया पर आलोचना की गई तो पिता जैकी और भाई टाइगर, दोनों ने कृष्णा का समर्थन किया. जैकी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह अपने बच्चों की निजी जिंदगी में दखल देना बिलकुल पसंद नहीं करते.

Related Articles

Close