सारा अली खान पर फिर फिसला कार्तिक आर्यन का दिल, बोलें ‘डेट पर तो ले जाकर ही रहूंगा और…’

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। जी हां, कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म पर्दे पर कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर वे लगातार मीडिया से संपर्क में हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को लेकर बयान दिया है, जिसको जानने के बाद सारा अली खान खुशी से झूम उठेंगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान के साथ जोड़ा रहा है, लेकिन अभी दोनों में बात आगे नहीं बढ़ी है। दरअसल, दोनों ही एक दूसरे से बात मीडिया के ज़रिए कहते हैं, ऐसे में दोनों की लव स्टोरी पटरी पर कब आएगी, ये तो भगवान ही जानता है। हालांकि, सारा अली खान अपने दिल की बात जाहिर कर चुकी हैं, लेकिन कार्तिक कभी भी साफ साफ नहीं बोलते हैं। ऐसे में अब जाकर कार्तिक ने सारा अली खान को लेकर बड़ा बयान दिया है।

डेट पर जाना चाहता हूं – कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने बयान जारी करते हुए कहा कि मुझे सारा अली खान बहुत ही ज्यादा अच्छी लगती हैं, ऐसे में एक बार तो मैं उन्हें डेट पर लेकर जाऊंगा। जी हां, कार्तिक के साथ डेट पर जाने के लिए सारा अली खान तो पहले से ही बेताब थी, ऐसे में कार्तिक का यह बयान उन्हें झूमने के लिए मजबूर कर देगा। दरअसल, कार्तिक आर्यन ने कहा कि सारा अली खान एक बहुत अच्छी कलाकार हैं और उससे भी ज्यादा अच्छी लड़की हैं, ऐसे में बस सारा मुझे डेट और टाइम बता दें।

सारा अली खान कर चुकी हैं खुलासा

कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने को लेकर सारा अली खान पहले से ही खुलासा कर चुकी हैं। सारा अली खान ने कॉफी विद करण में बताया था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, क्योंकि कार्तिक आर्यन उन्हें अच्छे लगते हैं और उन पर सारा का क्रश भी है। और यह बात सारा अली खान ने अपने पापा सैफ अली खान के सामने कबूली थी। इस दौरान सारा अली खान ने यह भी कहा था कि वे रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती हैं।

अनन्या पांडे से जुड़ा है कार्तिक का नाम

जहां एक तरफ सारा अली खान अपने दिल में कार्तिक आर्यन को लेकर कई तरह के ख्वाब बुन रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन का नाम अनन्या पांडे से जुड़ रहा है। माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को लंबे अर्से से डेट कर रहे हैं, क्योंकि दोनों एक दूसरे के साथ कई बार डेट पर स्पॉट हो चुके हैं। हालांकि, कार्तिक ने बयान दिया है कि वे किसी भी लड़की के साथ कमिटेड नहीं हैं।