इन 5 सेलिब्रिटीज के हैं जीरो हेटर्स, ढूंढने से भी नहीं मिलेगा कोई इनसे नफरत करने वाला

बॉलीवुड और टीवी इंड्स्ट्री में काम करने वाले जितने भी कलाकार हैं उन्हें जनता का ढेर सारा प्यार मिलता है। हालांकि उन्हें हर कोई पसंद करे ये जरुरी नही है। कई बार स्टार्स बूरी तरह ट्रोल भी हो जाते हैं औऱ कई बार उन्हें ना पसंद करने वालों की संख्या बढ़ जाती है। शाहरुख, आमिर, सलमान, रनबीर, कैटरीना, दीपिका, आलिया, शाहिद, अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकारों के अगर लाखों करोड़ो फैंस हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इन्हें बिल्कुल पसंन नहीं करते हैं। ऐसे में क्या आप .यकीन कर सकते हैं कुछ ऐसे सितारों के बारे में जो इंडस्ट्री का ही हिस्सा है, लेकिन उनसे कोई नफरत नहीं करता। आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही हस्तियों के नाम जिनसे नफरत करने वाला कोई नही है।

लता मंगेशकर

बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक अनमोल हिस्सा और एक ऐसा रत्न जिसे पाकर सिर्फ ये इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरा देश गौरव महसूस करता है। उनकी आवाज जिन्हें कहा जाता है कि कंठ में सरस्वती बसती है जो भी सुनता है मुग्ध हो जाता है। बॉलीवुड के रोमांटिक गाने से लेकर देशभक्ति के गीत तक लता मंगेशकर ने अपने करियर में सबको बस अपना फैन बनाया है। सभी उनकी इज्जत करते हैं, लेकिन आज तक किसी ने उनके लिए कभी कोई गलत बात नहीं की। यहां तक की ऐसा कोई इनसान नही है जिसने ऐसा कहा कि उन्हें लता जी की आवाज पसंद नही है। लता मंगेशकर बॉलीवुड में लता दीदी के नाम से मशहूर हैं।

अमरीश पूरी

आम तौर पर जब कोई एक्टर या एक्ट्रेस विलेन का किरदार निभाता है तो असलियत में भी लोग उनसे नफरत करने लगते हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो इन एक्टर्स को सचमुच में बूरा इन्सान मानने लगते हैं। इनमें से बॉलीवुड का सबसे खतरनाक और खुंखार विलेन थे अमरीश पूरी, लेकिन विलेन भी ऐसे जिनसे दुनिया प्यार करती थी। अमरीश पूरी ने दामिनी और मिस्टर इंडिया फिल्म से विलेन बनकर लोगों को डराया तो वहीं डीडीएलजे, चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी फिल्मों में एक ऐसे प्यारे इनसान का किरदार निभाया जिससे सभी को प्यार हो गया। उनके भी जीरो हेटर्स थे।

माधुरी दीक्षित

हुस्न, शोखी, अदा और भाव ये सब था ब़ॉलीवुड की असली क्वीन माधुरी दीक्षित में जो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। माधुरी दीक्षित ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी जिनका आज भी कोई तोड़ नही है। उनके अंदर वह सारी अदा है जो किसी को भी उनका दीवाना बना दें। कोई उनकी खूबसूरती पर फिदा तो कोई उनके मुस्कान पर। किसी को उनकी एक्टिंग पसंद है तो किसी को उनका डांस। माधुरी के फैंस की कमी नही है, लेकिन आज तक उनसे नफरत करने वाला आज तक नहीं दिखा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बाप का, दादा का, भाई का सबका बदला लेने वाले वासेपुर का फैजल बॉलीवुड में सबका फेवरेट बन गया। कभी छोटे से रोल में छिप जाने वाले नवाज आज पर्दे पर राज करते हैं। बाकी एक्टर्स स्ट्रगल कोई देख नहीं पाता, लेकिन नवाज के फर्श से अर्श का सफर सभी ने देखा है। उनसे नफरत करने तो दूर लोग उनके काम और मेहनत को देखकर प्रभावित हो जाते हैं।नवाज पर्दे पर ऊंचाई की तरफ बढ़ते जा रहे हैं।

मनोज वाजपेई

फिल्मों में मनोज ने हमेशा से अहम किरदार निभाई है। भले ही फिल्म में हीरो की फौज हो, लेकिन मनोज अपनी जगह शानदार तरीके से बना लेते हैं। मनोज ने फिल्मों में एक्टिंग की परिभाषा ही बदल दी। उनसे भी नफरत करने वाला की नहीं मिलेग। उनकी फैन फालोइंग भले ही लाखों करोड़ो में ना हो, लेकिन सभी उनकी इज्जत करते हैं और वह जिस भी फिल्म का हिस्सा होते हैं वह फिल्म शानदार होती हैं।

यह भी पढ़ें