ये 4 बॉलीवुड सितारे अभी तक हैं कुंवारे, ना मिली दुल्हन ना बने दुल्हे

शादी हम भारतियों के लिए सबसे पवित्र बंधन है. हर लड़के और लड़की के लिए भगवान ने कोई ना कोई साथी पहले से चुन लिया होता है शायद इसी लिए हिंदी की कहवत काफी मशहूर है कि “जोड़ियाँ भगवान ऊपर से बना कर ही भेजता है”. ऐसे में शादी को लेकर हर लड़का और लड़की काफी उत्सुक रहते हैं. शादी एक ऐसा बंधन है जो दो लोगों की आपसी साझेदारी से चलता है. इस रिश्ते में प्यार के साथ साथ विश्वास होना लाज़मी है नहीं तो शक का कीड़ा इस रिश्ते की जडें खोखली कर देता हैं. अगर किसी लड़के या लडकी की शादी नहीं ह्प्ती तप उसे समाज में घृणा भरी नज़रों से देखा जाता है और उसके चरित्र पर ऊँगली उठायी जाती है. वहीँ अगर बात बॉलीवुड के सितारों की करें, तो उनके शादीशुदा या कुंवारे होने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता. बॉलीवुड में ऐसे कईं सेलेबस हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की और अब उनकी उम्र बुढापे के शिखर तक पहुँचने वाली है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही 4 बॉलीवुड अभिनेतायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अब बुढ़ापे के काफी नज़दीक पहुँच चुके हैं और कईं अफेयर्स रहने के बाद भी अभी तक इनकी शादी नहीं हो पायी. तो चलिए जानते हैं आखिर यह महान हस्तियाँ कौन हैं-

अक्षय खन्ना

 

90 दशक के सुपरस्टार रह चुके विनोद खन्ना के फ्लॉप बेटे अक्षय खन्ना को हर कोई जानता है. इनके बॉलीवुड करियर की शुरुआत काफी अच्छी रही लेकिन धीरे धीरे इनकी पहचान मिटती चली गई. वहीँ बात इनकी उम्र की करें तो फिलहाल अक्षय खन्ना 43 वर्ष के हो चुके हैं. एक समय में ऐश्वर्या राय के साथ मैगजीन की अश्लील फोटो के चलते अक्षय खन्ना काफी वायरल हुए थे जिसके कारण इन्हें भारी हर्जाना भी चुकाना पीडीए था. इसके इलावा अक्षय का बॉलीवुड की कईं हसीनायों के साथ नाम जुड़ चूका हैं लेकिन आज तक इन्हें अपने सपनों की राजकुमारी नहीं मिली और अभी तक यह कुंवारे बैठे है.

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा फ्लॉप एक्टर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर आते हैं. हालाँकि यह “धूम” जैसी कईं बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी इनका अकेले का सिक्का आज तक नहीं चल पाया है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इन दिनों उदय 45 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन सीके बावजूद भी ना तो इन्हें कोई लड़की पसंद आ रही हैं और ना ही इनकी शादी हो रही है. इनके कुंवारा रहने के पीछे आखिर असली वजह क्या है, यह अभी तक कोई नहीं समझ पाया है.

हर्मन बावेजा 

एक समय में देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हर्मन बावेजा अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बने ही रहते थे. इनकी पहली फिल्म इनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा के साथ थी जो की बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. लोगो के अनुसार हर्मन की शक्ल हृतिक रोशन से काफी मिलती है. हर्मन ना केवल एक अच्छे अभिनेता बल्कि अच्छे निर्माता भी हैं. लेकिन बदलते समय के साथ साथ हर्मन भी काफी बदल चुके हैं और बुढ़ापे की तरफ कदम बढाते नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि लड़कियों के बीच सबसे फेमस होने के बावजूद भी हर्मन ने आज तक कभी शादी नहीं की और अभी तक कुंवारे हैं.

सलमान खान 

सलमान खान आज के समय में सुपरस्टार का टैग हासिल कर चुके हैं. आज तक सलमान की कईं सारी गर्लफ्रेंडस रह चुकी हैं जिनमे से ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ भी शामिल हैं. लेकिन हसीनायों के लकी चरम होने के बाद भी 52 वर्षीय सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं और शादी को लेकर जरा भी सीरियस नहीं है. इनके शादी ना करने की वजह आज तक कोई नहीं समझ पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.