कार में बैठे लड़कों को स्कूल गर्ल ने सबके सामने जड़ दिए थप्पड़, तसवीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

आज के समय में लड़कियां लड़कों से किसी मामले में कम नहीं हैं. आज की मॉडर्न युवतियां जरूरत पड़ने पर चंडी का रूप ले लेती हैं और पाप का नाश करने को तैयार कड़ी रहती है. ऐसी ही एक लड़की की तसवीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर भयंकर वायरल हो रही हैं. दरअसल, इन तस्वीरों में एक स्कूल की छात्रा नजर आ रही है जोकि कार में बैठे लडको पर सबके सामने थप्पड़ों की बरसात कर रही हैं. बता दें कि यह पूरा मामला झारखंड के धनबाद जिले का है. जहाँ एक शख्स गलत तरीके से कार चला रहा था. ऐसे में झटका तब लगा जब एक स्कूल गर्ल ने आ कर उसे थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए.

हंगामा बढ़ गया तो वहां मौके पर किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया जिसके बाद पुलिस वहां पहुँच गई. पोलके के वहां आने के बाद भी लड़की का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह कार में बैठे लड़के का कालर पकड़ कर उसे गाड़ी से बाहर खींचने लगी. मिली जानकारी के अनुसार यही छात्रा धनबाद सिटी स्टाइल के पास स्तिथ से गुजर रही थी. तभी वहां एक कॉलेज छात्र सेंट्रो कार में तेज़ रफ़्तार से निकला और उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी.

इस दौरान स्कूटी सड़क पर गिर गई और स्कूटी स्वर दोनों स्कूल गर्ल्स को काफी चोटे आ गई. जिसके बाद गुस्साई लड़की ने कार चला रहे शख्स को माफ़ी मांगने के लिए कहा लेकिन वह दोनों कॉलेज युवक अपनी गलती मानने की जगह लड़की को दोष देने लग गए. इस बात पर स्कूली छात्रा को गुस्सा आ गया और वह कार को चला रहे रसूखदारों की सड़क पर फजीहत करने लगी.जब इससे भी बात नही बनी तो लड़की ने कार चलाने वाले लड़के को 4-5 थप्पड़ जड़ दिए जिसके बाद वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

बता दें कि हमारे भारत में आए दिन छोटे मोटे हादसे होते रहते हैं जिनके पीछे का कारण ड्राईवर द्वारा तेज़ स्पीड से गाड़ी चलाना ही है. ऐसे में इन लड़कों के साथ लड़की ने जो किया वह देख कर सब लोग उसकी वाहो-वाही करने लगे. थप्पड़ खाने के बाद दोनों युवकों ने लड़कियों से माफ़ी मांगी जिसके बाद लड़कियों ने उन्हें माफ़ करके वहीँ छोड़ दिया और कोई पुलिस रिपोर्ट दायर नहीं करवाई. मामले को देखने वाला एक राहगीर लड़कियों की मदद के लिए आगे आया और अपनी मोटर साइकिल से उन्हें गथर छोड़ने चला गया.

वहीँ भीड़ में से किसी शख्स ने इस पूरी घटना की तसवीरें अपने फोन के कैमरा में कैद कर ली और फेसबुक पर शेयर कर दी. उसके बाद से ही यह तसवीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं. लाखों लोग लड़कियों की इस बहादुरी की तारीफ़ कर रहे हैं. क्यूंकि हमारी भारतीय लड़कियां अक्सर बुरा देख कर चुप रह जाती है और इंसाफ कई उम्मीद छोड़ देती है लेकिन वहीँ इन दोनों की बात ही अलग है. दोनों लड़कियों ने गलत करने वालों को उनके किए की सज़ा दी और उनसे माफ़ी भी मंगवाई और जब युवकों ने अपनी गलती स्वीकार कर ली तो लड़कियों का हृदय पसीज गया और उन्होंने उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज़ नहीं करवाया.