बिन व्याही माँ बनी एकता कपूर, रखा बेटे का ऐसा नाम की नाना जितेंद्र भी हो गए खुश

बॉलीवुड औऱ टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों खुशियों की बहार है। एक तरफ शादी की शहनाइंया बज रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ किसी के घर नन्हा मेहमान आ रहा है। हाल ही में प्रिंस और सोनम, शीना बजाज औऱ रोहित पुरोहित नेन शादी कर ली। वहीं भाबी जी घर पर हैं कि अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन भी मां बन चुकी हैं। इन्ही खुशियों के बीच टीवी क्वीन एकता कपूर के घर भी खुशियां आ गई। एकता कपूर कुंवारी मां बन चुकी हैं। दरअसल एकता ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन सेरोगेसी के जरिए उन्हें मां बनने का सुख मिल गया है। एकता का घर नन्हा सा मेहमान आया है।

पापा के नाम पर रखा बेटे का नाम

एकता कपूर टीवी की क्वीन कही जाती हैं। उनके प्रोड्यूस किए हुए सीरीयल छप्पर फाड़ कमाई करते हैं औऱ टीआरपी में हमेशा आगे रहते हैं। अब एकता कपूर ने फैसला लिया की उन्हें अपना परिवार बढ़ाना चाहिए इसलिए उन्होंने सेरोगेसी के जरिए मां बनने का सोचा। गौरतलब है कि उनके भाई और बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने भी शादी नहीं कि और सेरोगेसी के जरिए बेटे  पिता बने थे। उन्होंने अपने बेटे के नाम लक्ष्य रखा है। अब आपको भी बता देते हैं कि एकता कपूर ने अपने बेटे का बहुत ही खास नाम रखा है।

एकता ने अपने बेटे का नाम रवि रखा है। दरअसल जितेंद्र का पहले नाम रवि कपूर ही था और बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। अब उनके नातिन का नाम उनके ही नाम पर रख दिया गया है। एकता ने ट्वीट कर लिखा कि कृप्या अपना प्यार और आशीर्वाद रवि को दीजिए, जय माता दी, जय बालाजी। एक पोस्ट शेयर कर एकता ने अपनी खुशी जाहिर की। एकता ने लिखा कि मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को जिया है, लेकिन इस बच्चे के मेरे जीवन में आने की खुशी ही अलग है। मैं सोच भी नहीं सकती की कहां से अपनी ये खुशी बयान करूं। आप जिंदगी के बारे में जैसा सोचते हैं वह वैसी नहीं चलती, लेकिन उलझने सुलझ ही जाती है। मुझे आज मेरी खुशी मिल गई है।

टीवी क्वीन एकता को मिल रही बधाई

एकता कपूर ने अपनी डॉ का शुक्रिया भी अदा किया है। डॉक्टर ने लिखा कि एकता कपूर कुछ साल पहले मेरे पास आई थी हमने उनकी साइंटिफिक तरीके से काफी मदद की जिससे वह मां बन सकें। हालांकि काफी समय बाद ये चीजें सफल हो पाईं और आज एकता का सपना पूरा हो गया। बता दें कि एकता के मां बनने की खबर ने बधाईयों का दौर शुरु कर दिया है। हंसल मेहता ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा की एकता कपूर को ढेर सारी बधाईयां। संजय गुप्ता ने लिखा की आज सुबह की ये सबसे शानदार खबर है।

बता दें कि उन्हें बहुत सारे लोगों ने बधाई दी है, लेकिन सबसे खास तरीके से उन्हें दिल छू लेने वाली बात कही है उनके भाई तुषार कपूर ने। तुषारम ने लिखा कि एकता मेरे बेटे लक्ष्य के लिए एक मां जैसी थीं अब उनकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आया है मैं बहुत खुश हूं। भगवान रवि को सारी खुशी और अच्छा स्वास्थ दें। मैं सभी को हमारे परिवार को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद देता हूं।

यह भी पढ़ें