‘मोहरा’ में मासूम दिखने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बिंदास, 42 की उम्र में ढाती है कहर

‘मोहरा’ फिल्म के बारे में आप सबने सुना होगा. आप में से अधिकतर लोगों ने ये फिल्म देखी भी होगी. फिल्म ‘मोहरा’ साल 1994 में आई थीं. फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, नसीरुद्दीन शाह, पूनम झावेर, परेश रावल मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के सभी गाने भी मशहूर हुए थे. फिल्म में एक गाना था ‘ना कजरे की धार, ना मोतियों का हार’ जो कि बहुत हिट हुआ था. इस गाने में अभिनेत्री पूनम झावेर और सुनील शेट्टी थे. आपको याद होगा कि गाने में नजर आने वाली अभिनेत्री पूनम झावेर बहुत मासूम दिखती थी. लेकिन आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि रियल लाइफ में पूनम ऐसी बिलकुल नहीं है. रियल लाइफ में पूनम बेहद हॉट और ग्लैमरस हैं. फिल्म को आये हुए 24 साल से ज्यादा समय हो चुका है और बीते सालों में पूनम की उम्र बढ़ने की बजाय मानो घट गयी है. जी हां, 42 साल की उम्र में भी पूनम बेहद बिंदास दिखती हैं और अपनी अदाओं से लोगों का दिल चुराती हैं.

रातोंरात बन गयी थी स्टार

बता दें, फिल्म मोहरा के बाद पूनम रातोंरात स्टार बन गयी थीं. लेकिन इस फिल्म के बाद वह कहीं गायब सी हो गयीं. इसके बाद उन्होंने साउथ की तरफ रुख किया और कुछ हिट फिल्में देने के बाद यहां से भी किनारा कर लिया. पूनम अचानक से ही उस वक़्त चर्चा में आई जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की. उनकी तस्वीरों को देखकर लोग पहचान नहीं पा रहे थे कि ये वही मोहरा फिल्म में ट्रेडिशनल और मासूम दिखने वाली एक्ट्रेस है. वह अचानक काफी बोल्ड हो गयी थीं. वह पहले की तुलना में पूरी तरह अलग दिखने लगी थीं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स बोल्ड तस्वीरों से भरे पड़े हैं.

2013 में आखिरी बार आई थीं नजर

बता दें, पूनम झावेर आखिरी बार हिंदी फिल्म ‘आर राजकुमार’ में नजर आई थी. ये फिल्म साल 2013 में रिलीज़ हुई थी. उन्होंने 2012 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी: ओ माय गॉड’ से बॉलीवुड में वापसी की थी. फिल्म में उन्होंने ‘राधे मां’ का किरदार निभाया था. फिल्मों के अलावा पूनम प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा चुकी हैं. पूनम झावेर एक सिंगर भी हैं और सिंगिंग में भी अपना जौहर दिखा चुकी हैं. ग्लैमर जगत के अलावा वह एनजीओ से भी जुड़ी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए पूनम झावेर की कुछ खूबसूरत फोटो लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि इन तस्वीरों को देखने के बाद आप अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें देखते-देखते मां जितनी हो गयी रवीना टंडन की बेटी, लेटेस्ट फोटो देखकर लोगों ने कहा मां की कॉपी

पढ़ें OMG: शादी की 18वीं सालगिरह पर पत्नी के हाथों पिट गए अक्षय कुमार, वायरल हुआ पिटाई का वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.