बॉलीवुड

बॉबी देओल ने बेटे संग तस्वीर की पोस्ट तो मच गई सनसनी, इस वजह से हर कोई हो जा रहा हैरान

सोल्जर, गुप्त, भगत सिंह, अजनबी जैसी सुपरहिट बेहतरीन फिल्म देने वाले बॉबी देओल ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन मनाया है। उनका ये जन्मदिन काफी खास रहा है। काफी समय से पर्दे से गायब रहे बॉबी पिछले साल ही सलमान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आए थे। फिल्म तो कुछ खास चली नहीं, लेकिन बॉबी के फिजीक और मेहनत की काफी तारीफ हुई थी। बॉबी ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने बेटे आर्यमान देओल की तस्वीर पोस्ट कर दी है जिसके बाद से लड़कियों की दिल की धड़कनें तेज हो गई हैं। बता दें कि आर्यमान तस्वीर में बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं।

दादा धर्मेंद्र जैसे दिखते हैं आर्यमान

इससे पहले भी आर्यमन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जब वह वह एक अवार्ड शो में नजर आए थे। उनकी पहली झलक देखकर इंटरनेट पर सनसनी मच गई थी क्योंकि वह काफी हैंडसम हैं। कई लोगों का मानना है कि आर्यमन में अपने दादा और सुपरस्टार धर्मेंद का अक्स दिखता है जब वह एक दम इसी उम्र के थे। आर्यमान भी सोशल मीडिया पर जल्दी दिखाई नही देते हैं, लेकिन जब भी वह सामने आते हैं लोगों के होश उड़ जाते हैं।

बॉबी ने अपने बेटे आर्यमान के साथ ये तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि वह अपने बेटे के साथ दोस्त जैसे रहते हैं और काफी फ्रेंडली हैं। मैं 50 साल का हो गया हूं, लेकिन फील होता है जैसे अभी भी 20 साल का हूं। इससे पहले सनी ने भी अपने भाई ब़ॉबी और मां प्रकाश कौर के साथ तस्वीर शेयर की थी जो फैंस को काफी पसद आई थी। बता दें कि प्रकाश कौर सनी और बॉबी की मां औऱ धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं औऱ वह भी बहुत कम मौकों पर नजर आती हैं।

बॉबी ने पत्नी तान्या की तस्वीर की पोस्ट

आजकल सोशल मीडिया पर देओल परिवार की तरफ से कई तस्वीरें शेयर हो रही हैं जिन्हें फैंस पसंद कर रहे हैं। दरअसल इस परिवार में धर्मेंद , ब़ॉबी और सनी तो फिल्मों में रहते हैं इसलिए की तस्वीरें सामने आती रहती है। इनके परिवार की महिलाओं की तस्वीर कम ही देखने को मिलती है। हाल ही में बॉबी ने अपनी बीवी तान्या देओल के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वह रोमांस करते दिख रहे थे।  उन्होंने कैप्शन में लिखा था सच्चा प्यार, खुशियों के पल। तान्या की तस्वीर देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि तान्या और ब़ॉबी के बेटे को उनका गुड लुक्स अपने मम्मी पापा से मिला है।

दूसरी तरफ आर्यमान के कजिन और सनी के बेटे करण देओल की तस्वीर भी सामने आ चुकी है और वह भी क़ाफी क्यूट और हैंडसम है। करण बहुत जल्द फिल्म पल पल दिल के पास से ब़ॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। उनके गुड लुक्स और किलर  स्माइल से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बहुत जल्द लड़कियों के बीच फेमस हो जाएंगे। हिंदी सिनेमा में देओल परिवार बहुत समय से एक्टिव रहा है। धर्मेंद्र हेमा, के अलावा इनके बच्चे भी फिल्मों में अच्छा खासा नाम कमा चुके है। अब देखना दिलचस्प होगा की करण के अलावा आर्यमान कब फिल्मों में एंट्री करते हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button