बिना पैंट पहने बाजार निकली रकुलप्रीत, लोगों ने जमकर लिए मज़े, कहा-‘पैंट पहनना भूल गई’

सोशल मीडिया पर अगर कोई यूजर्स को पसंद आए तो उनकी तारीफों के पुल बंध जाते हैं लेकिन अगर किसी की कोई हरकत पसंद नहीं आए तो वो ट्रोल कर दिए जाते हैं. सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना कोई बुरी बात नहीं है कुछ ऐसी ही घटना एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ भी हुई. सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत की एक तस्वीर अपलोड की गई है जिसमें वो कार से उतर रही हैं और उसी दौरान उन्होंने शर्ट पहनी है लेकिन नीचे पैंट नहीं दिख रही है. उनकी वो तस्वीर किसी ने शेयर कर दी है और अब वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. बिना पैंट पहने बाजार निकली रकुल प्रीत, लोगों ने जमकर लिए मज़े, किसी यूजर ने कुछ कहा तो किसी यूजर ने कुछ कहा, इसपर रकुल का कुछ अलग ही जवाब आया है.

बिना पैंट पहने बाजार निकली रकुल प्रीत, लोगों ने जमकर लिए मज़े

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के साथ ऐसी घटना हो गई कि अब वो लोगों को करारा जवाब देती फिर रही हैं. दरअसल किसी इवेंट पर जाते हुए रकुल की ड्रेस कुछ ऐसी थी जिसमें सिर्फ शर्ट है पैंट नहीं, किसी ने उनकी वो तस्वीर खींच ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. अब उसपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. उस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, ”पैंट पहनना भूल गई क्या ?” तो दूसरे यूजर ने लिखा, ”पब्लिक प्लेस पर आने से पहले क्या पहनना चाहिए क्या नहीं ये आपको पता नहीं है क्या ?” इन भद्दे कमेंट्स के बाद रकुल ने ट्रोलर्स की लताड़ लगा दी है. रकुल प्रीत सिंह ने ट्रोलर्स को अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से करारा जवाब दिया.

रकुल ने लिखा, ”जो मेरे एथिक्स पर सवाल उठा रहे हैं वे लोग उस समय क्यों नहीं बोलते जब महिलाओं का शोषण हो रहा होता है. मैं ये बात मानसिक रूप से बीमार लोगों को ये अहसास दिलाने के लिए बोल रही हूं कि उनकी भी फैमिली है. उन्हें कैसा लगेगा जब उनके साथ भी ऐसा ही होगा. मुझे लगता है कि इस पर उनकी मां उन्हें थप्पड़ जरूर मारेंगी.” वैसे आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह की बिना पैंट वाली फोटो जिस पर वो ट्रोल हो रही हथीं दरअसल उसकी सच्चाई कुछ और ही है. रकुल प्रीत ने डेनिम शर्ट के नीचे डेनिम शॉर्ट्स पहना था और उनकी उस अपलोड हुई तस्वीर का एक एंगल ही शेयर किया गया था. जब उनकी पूरी तस्वीर सामने आई तो ट्रोलर्स ने अपना-अपना बुरा कमेंट डिलीट कर दिया था.

साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं रकुल प्रीत

10 अक्टूबर, 1990 को दिल्ली में जन्मी रकुल प्रीत सिंह इस समय हैराबाद में रहती हैं. इन्होंने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता है और साउथ की बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. साउथ फिल्मों के अलावा रकुल ने बॉलीवुड में यारियां और अय्यारी जैसी फिल्मों में काम किया है. साउथ में रकुल ने महेश बाबू रवि तेजा, अल्लू अर्जुन और विजय जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ पर्दे पर रोमांस किया है.