बॉलीवुड

सबको हंसाने वाले श्रेयस तलपड़े ने दिया चौंका देने वाला बयान, बोलें ‘दिन भर दाल-चावल तो नहीं…’

बॉलीवुड की दुनिया में बहुत सारे कलाकार है, जोकि अपने काम और नाम की वजह से लोगों के बीच लोकप्रिय हैं। हर कलाकार के पास अपनी एक छवि है, जिसे वह हमेशा बनाये रखना चाहता है। जी हां, कलाकार अपने काम में पूरी तरह से ढल जाता है, लेकिन अगर उसे हर फिल्म में एक ही तरह का रोल करना पड़े तो जाहिए सी बात है उसे थोड़ा बोरियत तो लगेगी ही। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता श्रेयस तलपड़े के साथ हुआ है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड के पॉपलुर अभिनेता श्रेयस तलपड़े कई फिल्मों में कॉमेडी हीरो का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन अब उन्हें इससे बोरियत होने लगी है। दरअसल, श्रेयस तलपड़े अब अपने काम से ऊब चुके हैं, जिससे उनकी पहचान है। हम सभी श्रेयस तलपड़े को एक कॉमेडी अभिनेता के रूप में जानते हैं, जोकि फिल्मों में हमे हंसाता है। श्रेयस तलपड़े ने अपने करियर में बहुत सारी फिल्में की है, जिसकी मदद से वे लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं, लेकिन इससे ऊब कर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है।

कॉमेडी से आगे देखना चाहता हूं खुद को – श्रेयस तलपड़े

हाल ही में श्रेयस तलपड़े ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। श्रेयस तलपड़े ने कहा कि किसी भी कलाकार को एक सीमित दायरे में नहीं रहना चाहिए, इससे कुछ ठीक नहीं होता है। मतलब साफ है कि श्रेयस तलपड़े अब खुद को कॉमेडी के आगे देखना चाहते हैं। इसके अलावा श्रेयस तलपड़े ने कहा कि मैं अक्सर कॉमेडी की फिल्में करता हूं और मेरी छवि भी ऐसी ही बन गई है, जिससे मुझे बोरियत होने लगी है।

दिन भर दाल और चावल नहीं खा सकता हूं – श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े ने आगे कहा कि हमेशा एक ही तरह की फिल्में करने से इंसान बोर हो जाता है। ऐसा ही मैं दिन भर दाल और चावल खा कर तो बोर ही हो जाऊंगा, ऐसे में अब यह मुझसे नहीं होता है। जी हां, श्रेयस तलपड़े का कहना है कि हम कलाकारों को भी एक ही तरह के फिल्म करने से बोरियत हो जाती है, इसलिए अब मैं नये नये भूमिका के साथ फिल्म बनाऊंगा, क्योंकि मैं कॉमेडी करते हुए थक चुका है और अब नया कुछ चाहिए।

गोलमाल-2 के बाद मिलने लगी कॉमेडी फिल्में

श्रेयस तलपड़े का कहना है कि उन्होंने करियर के शुरूआत में तरह तरह की फिल्मों में काम किया, लेकिन जब से उन्हें गोलमाल-2 में काम करने का मौका मिला तो उन्हें इस काम में मजा आने लगा और फिर तब से लेकर अब तक मुझे इसी तरह के काम मिल रहे हैं, जिससे मैं बोर हो चुका हूं। ऐसे में अब मैं मुनाफा और नुकसान सोचे बिना नये नये किरदार निभाऊंगा, ताकि मैं खुद से संतुष्ट हो सकूं।

Back to top button