बॉलीवुड

इस राजनेता के पोतों से इश्क लड़ा चुकी हैं सारा और जाह्ववी, बन सकती थी देवरानी-जेठानी

बॉलीवुड की दुनिया के सितारों के इश्क विश्क के चर्चे आए दिन होते रहते हैं। इसी कड़ी में नयी नवेली अभिनेत्रियों का नाम भी जुड़ा चुका है। जी हां, बॉलीवुड में धमाकेदार अंदाज में कदम रखने वाली सारा और जाह्ववी के अफेयर के चर्चे खूब हो रहे हैं। इन दोनों अभिनेत्रियों का नाम अभी तक कई कलाकारों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन मजे की बात यह है कि ये दोनों राजनेताओं के घराने के लड़को को डेट कर चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सारा और जाह्ववी ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जहां सारा अली खान के नाम दो फिल्में हो चुकी हैं, तो वहीं जाह्ववी कपूर के नाम अभी तक एक ही फिल्म है, लेकिन दोनों ही अभिनेत्रियां सुर्खियों में लगातार रहती हैं। इसी बीच सारा अली खान ने अपने डेटिंग बॉय का खुलासा किया तो उसका कनेक्शन भी जाह्ववी से जुड़ गया। जी हां, दोनों ही अभिनेत्रियां एक ही राजनीति घराने के लड़को को डट कर चुकी हैं। ऐसे में अगर इनका रिश्ता भविष्य तक चलता तो इन दोनों के बीच देवरानी और जेठानी का रिश्ता होता।

कांग्रेस नेता के पोतों को डेट कर चुकी हैं सारा और जाह्ववी

हाल ही में सारा अली खान ने खुलासा किया कि वे कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी हैं, तो वहीं जाह्ववी का नाम भी इनके भाई शिखर पहाड़िया से जुड़ चुका है। जी हां, एक समय जाह्ववी और शिखर को एक साथ पार्टी वगैरह में देखा जा चुका है और जाह्ववी ने सोशल मीडिया पर इनके साथ तस्वीर भी अपलोड की थी। हालांकि, ब्रेकअप के बाद जाह्ववी ने फोटोज़ हटा दी। ऐसे में अब इस प्रकरण से देखा जाए तो सारा और जाह्ववी का अगर यह रिश्ता चलता तो दोनों आगे चलकर देवरानी जेठानी होती।

सारा और जाह्ववी में गजब की है टक्कर

दोनों ही अभिनेत्रियां इस ज़माने की टॉप अभिनेत्रियां है। ऐसे में दोनों ही बॉलीवुड में अपना नाम फेम बनाने के लिए ऐड़ी चोटी का बल लगा रही है। सारा और जाह्ववी ने 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था, ऐसे में दोनों की बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। सारा और जाह्ववी लगातार सुर्खियों में बनी रहती है और आए दिन मीडिया से रूबरू होती रहती हैं। जहां एक तरफ जाह्ववी सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सारा सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी हैं। ऐसे में दोनों के बीच गजब का टक्कर देखने को मिल रहा है।

सारा और जाह्ववी हैं बेस्टफ्रेंड

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों अपने काम से काम मतलब रखती हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे की बेस्टफ्रेंड हैं। ऐसा सारा ने कई बार कहा है। बता दें कि सारा और जाह्ववी को कई बार एक साथ समय बिताते हुए देखा गया है और दोनों ही एक दूसरे के काम की प्रशंसा करती हैं। इतना ही नहीं, सारा और जाह्ववी एक साथ शॉपिंग भी जाती हैं।

Back to top button