बॉलीवुड

शादी की लिस्ट में जुड़ने जा रहा है एक और बड़ा नाम, इनसे तो इतनी जल्दी शादी की उम्मीद भी नहीं थी

अनुष्का औऱ विराट से शुरु हुआ शादी का सिलसिला बॉलीवुड में थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा नही है कि अनुष्का विराट से पहले स्टार्स शादी नहीं करते थे, लेकिन सारे के सारे स्टार्स एक एक करके शादी कर रहे है उससे तो यही लगता है कि ये ट्रेंड इन्होंने ही चलाया है। प्रियंका, दीपिका, अनुष्का, सोनम , रणवीर, प्रतीक, कपिल शर्मा के बाद अब इस लिस्ट में एक औऱ बड़ा नाम शामिल होने जा रहा है। हालांकि जिसका नाम इस लिस्ट में शामिल होने जा रहा है उनसे इतनी जल्दी तो शादी करने की उम्मीद नहीं थी क्योंकि अपना करियर शुरु किए इन्हें कुछ ही समय हुआ है। हम बात कर रहे हैं हिट फिल्म की मशीन बने वरुण धवन के बारे में जिनकी बहुत जल्द ही शादी होने वाली हैं।

वरुण-नताशा कर लेंगे शादी

बता दें कि ऐसी खबरे हैं कि वरुण धवन इस साल के नंवबर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वरुण किसी एक्ट्रेस क नहीं बल्कि अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। इसी साल वह भी नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। पहले भी इनकी शादी की खबरें आ रही थीं, लेकिन अब इन खबरों को गंभीर माना जा सकता है। असल में नताशा को कई बार शॉपिंग करते देखा गया है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह शादी की शॉपिंग कर रही हैं। शादी की प्लानिंग भी वह खुद ही करना चाह रही है।कुछ समय पहले ही वरुण धवन कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे और अपने पर्सनल रिलेशनशिप के बारे में उन्होंने खुलकर बात की थी। उन्होंने खुलकर कहा था कि उनकी इच्छा है कि उनकी शादी नताशा से ही हो। वरुण इस बात को कहते हुए काफी सीरियस भी लग रहे थे। वहीं करण ने कहा कि तुम्हारी शादी में मुझे ऐसा लगेगा कि मैं अपने बच्चे की शादी कर रही हं। मैं कभी खुशी कभी गम की थीम अपनाऊंगा।

करण जौहर  ने किया था लॉन्च

बता दें कि करण जौहर ने ही वरुण धवन को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। इस फिल्म में वरुण ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था। इसके बाद वरुण सफलता की सीढ़ियां ही चढ़ते गए। अगर पिछली फिल्म सुई धागा को अलग कर दें तो वरुण धवन की सारी फिल्में हिट रही हैं और एक भी फ्लॉप फिल्में नहीं दी है। वरुण धवन का नाम भी किसी एक्ट्रेस से बहुत ज्यादा नहीं जुडा।

कुछ समय पहले तक ऐसी खबरें थी की आलिया भट्ट और वरुण रिलेशनशिप में हैं, लेकिन इसके बाद सारी बातें अफवाह निकली। खबर ये भी थी की आलिया की वजह से नताशा और वरुण में दूरियां आ रही हैं, लेकिन वरुण और नताशा एक दूसरे के साथ खुश हैं। वहीं अब तो धीरे धीरे दोनों ने शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी हैं। वहीं आलिया और वरुण एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं। कुछ समय पहले ही वरुण ने आलिया के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें फिल्म की शूटिंग खत्म होने की बात थी। आलिया और वरुण फिल्म कलंक में चौथी बार साथ नजर आएंगे। इससे पहले रिलीज हुई उनकी सभी फिल्में सुपरहिट थी।

यह भी पढ़ें

Back to top button