विशेष

बिना मेकअप दर्शन करने पहुंची इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए लोग, कर चुकी है हिट फिल्मों में काम

किसी भी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है. हर कोई चाहता है कि वह सबसे ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिखे. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो आकर्षक दिखने के लिए तरह-तरह की सर्जरीज़ करवा चुकी हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सुंदर दिखने के लिए ढेर सारा मेकअप लगाती हैं. उनके चेहरे पर इतने पिंपल और दाग-धब्बे हैं कि इन्हें छुपाने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती है. यदि आप इन अभिनेत्रियों को बिना मेकअप देख लेंगे तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा. जहां कुछ अभिनेत्रियां मेकअप के बिना बिलकुल अजीब नजर आती हैं वहीं कुछ अभिनेत्रियां मेकअप के बिना और भी ज्यादा सुंदर दिखती हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल जुहू स्थित एक मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी लेकिन मशहूर अभिनेत्री होने के बावजूद वहां मौजूद लोग उन्हें पहचान नहीं पाए. वह सिंपल ट्रैक टॉप और ट्राउजर पहनकर मंदिर भगवान के दर्शन करने आई थी.

बेहद बदली-बदली नजर आयीं अमीषा

बता दें, मंदिर में दर्शन करने आई अमीषा नो मेकअप लुक में थीं. उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया था और आंखों पर एक काला चश्मा डाला था. इस लुक में उन्हें पहचाना काफी मुश्किल हो रहा था. वह बिना मेकअप इतनी बदली-बदली नजर आ रही थीं कि वहां मौजूद लोग भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे थे. वह खुद भी अपना चेहरा सबसे छुपाने के लिए बार-बार अपने बालों के पीछे चेहरे को ढंकती नजर आ रही थीं. अमीषा पटेल अकेले मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं. उनके साथ कोई फॅमिली, फ्रेंड या बॉडीगार्ड मौजूद नहीं था. अमीषा काफी टाइम से किसी हिट फिल्म में नजर नहीं आई हैं. उन्होंने बॉलीवुड से मानो दूरी बना ली है. आखिरी बार वह हम सबको हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ में नजर आई थीं. फिल्म के नाम में भले ही सुपरहिट हो लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

इस फिल्म से की थी शुरुआत

बता दें, अमीषा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. इसके बाद वह ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ में नजर आयीं. ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद वह ‘हमराज़’ फिल्म में नजर आई जिसमें दर्शकों ने उनके काम की सराहना की थी. लेकिन इसके बाद उनका करियर ग्राफ नीचे की तरफ गिरता ही चला गया. खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद उन्हें अच्छी फिल्में नहीं मिल रही थी. इस बीच उन्होंने ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘सुनो ससुर जी’, ‘तथास्तु’, ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘भूल भुलैया’, ‘रन भोला रन’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन ये सभी फिल्में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायीं.

घरवालों पर लगाया इल्जाम

मशहूर और सक्सेसफुल होने के बाद अमीषा ने अपने घरवालों पर ही मानसिक प्रताड़ना और अकाउंट में पैसों के साथ हेरा फेरी का आरोप लगाया था. बता दें, अमीषा का अफेयर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर विक्रम भट्ट के साथ चला था. उस दौरान विक्रम भट्ट शादीशुदा थे और दोनों के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

पढ़ें इज़रायल की इस अमीषा पटेल को देखकर भूल जाएँगे आप असली अमीषा पटेल को, बोल्डनेस इतनी की पागल ..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button