दिलचस्प

इज़रायल की इस अमीषा पटेल को देखकर भूल जाएँगे आप असली अमीषा पटेल को, बोल्डनेस इतनी की पागल ..

इज़रायल की अमीषा पटेल: आज के इस तकनीकी युग में लोगों के ऊपर इंटरनेट की दीवानगी छायी हुई है। जिसे देखो वही इंटरनेट पर सर्फ़िंग करते हुए दिखाई पड़ता है। पिछले कुछ सालों से लोगों को सोशल मीडिया अपनी तरफ़ आकर्षित किए हुए है। हर किसी को सोशल मीडिया अपना दीवाना बनाए हुए है। आजकल चर्चित हस्तियों से लेकर आम आदमी सभी सोशल मीडिया के दीवाने हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी अजीबो-ग़रीब फ़ोटो शेयर करते रहते हैं। कुछ फ़ोटो देखने के बाद लोग उनके दीवाने हो जाते हैं।

कईयों ने सोशल मीडिया की मदद से खोजें हैं अपने परिवार:

आपको जानकार काफ़ी हैरानी होगी कि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ पर लोग अपने खोए हुए दोस्तों और परिवार वालों को भी खोज सकते हैं। इस तरह के कई मामले हमारे सामने आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग अपनी फ़ोटो से लेकर वीडियो और अपने बारे में सबकुछ शेयर करते हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को चर्चित होने में भी ज़्यादा समय नहीं लगता है। कई ऐसे लोगों ने सोशल मीडिया की वजह से प्रसिद्धि पायी है, जिन्हें पहले उनके पड़ोसी भी सही तरह से नहीं जानते थे।

पूरे विश्व में होने लगती है चर्चा:

सोशल मीडिया पर टैलेंटेड लोगों की ख़ूब माँग है। जिनके अंदर किसी भी चीज़ का टैलेंट हैं, वह अपने टैलेंट को शेयर करके चर्चित हो सकते हैं। अगर आप अच्छा गा सकते हैं तो आप उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर सकते हैं, या अगर आप अच्छा डाँस करते हैं तो भी आप उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल सकते हैं। इसी तरह सोशल मीडिया पर आए दिन कई मॉडल के फ़ोटो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ मॉडल इतनी ज़्यादा चर्चित हो जाती हैं कि उनकी चर्चा पूरे विश्व में होने लगती है।

ख़ूबसूरती की तुलना की जाती है परियों से:

आपको बता दें इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसी ही मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया की वजह से ख़ूब चर्चित हो गयी है। इस मॉडल के पूरे विश्व में दीवाने है। यह सभी लोग जानते हैं कि यह दुनिया बहुत बड़ी है। यहाँ तरह-तरह के लोग रहते हैं। इनमें से कई बहुत ख़ूबसूरत लोग भी हैं। कुछ लोग तो इतने ज़्यादा ख़ूबसूरत होते हैं कि उनकी ख़ूबसूरती की तुलना परियों से की जाती है। आज हम आपको जिस मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, वह भी किसी परी से काम नहीं है। इसे देखने के बाद यक़ीनन आप इसके दीवाने हो जाएँगे।

तस्वीरें देखने के लिए पागल हुए रहते हैं लोग:

दरअसल आज हम जिस मॉडल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम नोया कोहेन है। यह ख़ूबसूरत मॉडल इज़रायल की रहने वाली है। इन दिनों नोया ने अपनी ख़ूबसूरती से आग लगा दी है। इनकी बोल्डनेस देखकर हर कोई इनकी ही चर्चा कर रहा है। यह अपनी बोल्ड अदाओं से किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं। नोया अपनी तस्वीरों की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं। इंस्टाग्राम पर नोया के लाखों फ़ॉलोअर्स हैं। आपको बता दें नोया इज़रायल की आर्मी में भी काम कर चुकी हैं। इनके चाहने वाले इनकी तस्वीरें देखने के लिए दीवाने रहते हैं।

Back to top button