बॉलीवुड

आमिर खान के शतरंजी दांव में फसी कैटरीना कैफ, हारीं तो सलमान के घर करना पड़ेगा ये काम

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। जी हां, सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन यह रिश्ता भविष्य तक चलने में नाकाम रहा और आज भी दोनों सिंगल हैं। ऐसे में अब सलमान खान और कैटरीना कैफ की नजदीकियां एक बार फिर से बढ़ने लगी है और पिछले कुछ फिल्मों से दोनों साथ में दिख रहे हैं, लेकिन यह रिश्ता सिर्फ दोस्ती है। इसी बीच आमिर खान ने कैटरीना को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इसी बीच वे एक चैट शो का हिस्सा बनीं, जहां आमिर खान ने उनके लिए एक स्पेशल मैसेज छोड़ा। उस मैसेज में लिखा कि अभी कैटरीना कैफ और मेरे बीच एक अनोखी शर्त बाकी है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि कैटरीना कैफ अपनी इस शर्त को पूरा करने के लिए कब समय निकाल पाती हैं। इतना ही नहीं, इस शर्त में अगर कैटरीना हारीं तो उन्हें एक बड़ा काम करना होगा।

कैटरीना कैफ और आमिर खान के बीच लगी ये शर्त

आमिर खान ने खुलासा करते हुए कहा कि मेरे और कैटरीना कैफ के बीच एक शर्त लगी है। शर्त यह है कि आमिर खान और कैटरीना कैफ के बीच एक शतरंज का मैच होगा। आमिर खान ने आगे कहा कि यह शर्त काफी पहले से लगी हुई है, लेकिन हम दोनों के पास ही इसे पूरा करने का समय नहीं है, ऐसे में मै उम्मीद करता हूं कि कैटरीना कैफ जल्दी ही इस शर्त को पूरा करने के लिए समय निकाल पाएंगी, ताकि मैं उनके साथ शतरंज खेल सकूं।

हारने पर कैटरीना कैफ को करना पड़ेगा ये काम

आमिर खान ने आगे कहा कि अगर कैटरीना कैफ हार गई तो उन्हें गैलेक्सी अपार्टमेंट यानि सलमान खान के घर के बाहर जाकर गाना गाना पड़ेगा। इतना ही नहीं, आमिर खान ने कैटरीना कैफ के लिए गाना भी चुन लिया है और यही गाना हारने पर कैटरीना कैफ को सलमान खान के घर के सामने गाना होगा। आमिर खान ने कहा कि उन्होंने कैटरीना को गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने  ‘दिल चीज क्या है, आप मेरी जान लीजिए’ गाना गाने की सजा दी। ऐसे में अगर कैटरीना कैफ हारीं तो उन्हें यह गाना गाना पड़ेगा।

तीनों खान्स के साथ काम कर चुकी हैं कैटरीना कैफ

पिछले कुछ फिल्मों से फ्लॉप रही कैटरीना कैफ तीनों खान्स के साथ काम कर चुकी हैं। कैटरीना कैफ अपने फिल्मी करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं, ऐसे में उन्हें एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार है और इसी वजह से वे तीनों खान्स के साथ काम कर रही है, लेकिन इसका बार उनकी किस्मत चमकाने में तीनो खान्स भी असफल रहे और कैटरीना कैफ फ्लॉप होती जा रही हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ की उम्मीद अब फिल्म भारत ही है।

Back to top button