अंगूरी भाभी के रियल घर में होने लगी दिक्कत, पति से रिश्ते टूटने की खबर पर कहा –मैं सेलिब्रिटी हूं इसलिए……

भाभी जी घर पर हैं घर घर में देखा जाने वाला चर्चित शो है। इस शो के एक्टर्स इन दिनों चर्चा में छाए है और खासकर के इस शो की दोनों लीड लेडी की काफी चर्चा है। अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन इस वजह से चर्चा में हैं क्योंकि कुछ समय पहले ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है और उसकी देखभाल में लगी है। वहीं दूसरी तरफ शो की दूसरी लीडिंग लेडी अंगूरी भाभी अपनी शादीशूदा जिंदगी को लेकर चर्चा में है। अगर आप सोच रहे हैं कि तिवारी जी के साथ अंगूरी भाभी की लड़ाई हो गई है तो आपको बता दें कि पर्दे पर सबकुछ ठीक है और असल जिंदगी में अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे के घर समस्या आ गई है।

शुभांगी के ससुराल वालों को है दिक्कत

दरअसल पिछले कई दिनों से ये अफवाह उठ रही थी कि शुभांगी आत्रे के ससुराल वालों औऱ पति को शुभांगी का छोटे पर्दे पर काम करना पसंद नहीं आ रहा। साथ ही ये खबर आ रही थी की शुभांगी के पति उनके साथ रिश्ते खत्म करने का मन बना रहे हैं और टीवी शो के चक्कर में उनकी असल दुनिया उजड़ती नजर आ रही है। दोनों की शादी को 16 साल हो चुके हैं और इस तरह की खबर से फैंस काफी हैरान हैं कि एक्ट्रेस की 16 साल की शादी यूहीं खत्म हो रही है। इस मामले में शुभांगी ने अपनी सच्चई बताई है।शुभांगी ने कहा कि मुझे हैरानी हुई है ये बात जानकर की मेरी लाइफ में क्या चल रहा है इसकी जानकारी लोगों को है, लेकिन मुझे ही नहीं पता है। शुभांगी ने हंसते हुए इन सारी बातों को महज अफवाह बताया हैं। उन्होंने कहा कि ये सभी कोरी अफवाहे हैं और नमें से एक भी खबर सही नही है। शुभांगी ने कहा कि जब भी उनके सामने ऐसी अफवाहें आती हैं तो वह अपने पति से इस बारे में चर्चा करती हैं।

 

अंगूरी भाभी ने बताई सच्चाई

शुभांगी ने आगे कहा कि मैं एक बेटी, पत्नी, मां और बहु होने के साथ साथ एक जिम्मेदार एक्टर भी हूं, मुझे पता है कि लोग आपके बारे में बातें करते हैं। हालांकि मैं चाहूंगी की लोग मेरे काम के बारे में जानें। उन्होंने कहा कि पहले मुझे ऐसी खबर सुनने को मिलती थी तो मैं काफी हैरान होती थी। अब मुझे समझ आ गया है कि लोग बाते बताएंगे और मुझे परेशान करने वाली चीजें लिखेंगे क्योंकि मैं सिलेब्रिटी हूं।शुभांगी ने कहा कि इस तरह की शादी टूटने  की बेसिरपैर की बात सुनने के बाद उनके पति ने उस रात डिनर का प्लान उनके साथ बनाया और इस मामले पर बात चीत की। शुभांगी ने बताया कि उनके पति और वह 10वीं क्लास से एक दूसरे को जानते हैं और एक साथ बड़े हुए हैं। आने वाले जून में शादी के 16 साल होने वाले हैं और एक दूसरे को जानते हुए 20 साल हो जाएंगे। ऐसे में किसी गलतफहमी की रिश्ते में कोई जगह ही नही है।बता दें कि खबर थी की शुभांगी के ससुराल वालों को शुभांगी की एक्टिंग से दिक्कत हो रही है, लेकिन अब इस खबर का शुभांगी ने खंडन कर दिया है।

यह भी पढ़ें