विशेष

सालों बाद अमिताभ ने जाहिर की अपनी दिली तमन्ना, बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ काम करने की है ख्वाइश

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. इसके बाद वह ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ में तलवारबाजी करते नजर आये. इस उम्र में उन्होंने जिस जोश और जज्बे के साथ फिल्म में काम किया है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. हालांकि फिल्म तो कुछ कमाल नहीं कर पायी लेकिन अमिताभ के काम की सबने तारीफ की है. अमिताभ बॉलीवुड के एक ऐसे हीरो हैं जिनके साथ हर कलाकार काम करना चाहता है. किसी भी कलाकार से पूछो तो वह यही कहता है कि अमिताभ के साथ काम करना उनका सपना है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिसके साथ हर कोई काम करने की उम्मीद करता है वह खुद किसके साथ काम करना चाहते हैं? बता दें, हाल ही में अमिताभ ने अपनी दिली तमन्ना बताई. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह किस एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं.

इस एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं अमिताभ

बता दें, जिस महानायक के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री काम करना चाहती है वह खुद बोमन ईरानी के साथ काम करना चाहते हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बोमन इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. गुरुवार को बोमन ईरानी के प्रोडक्शन हाउस ईरानी मूवीटोन के लांच पर अमिताभ ने बोमन को बधाई देते हुए बोला कि एक अभिनेता को अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के लिए काफी हिम्मत चाहिए. यहां बहुत कम ऐसे लोग हैं जो ऐसा करने की बहादुरी दिखा पाते हैं. मैं बोमन को इस शानदार कंपनी के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि वह सफल हो और इससे कई और लेखक सामने आये जिसकी हमें सख्त जरूरत है.

फिर से साथ काम करना चाहते हैं बिग बी

बिग बी ने आगे कहा कि वह एक बार फिर से बोमन ईरानी के साथ काम करना चाहते हैं. लेकिन उम्मीद यही करूंगा कि पहले की तरह वह मुझे फिर से फीका नहीं करेंगे. अमिताभ ने लेखक के महत्व पर बात करते हुआ कहा कि फिल्म में लेखक सबसे महत्वपूर्ण होता है. एक लेखक ही कहानी गढ़ता है और पटकथा लिखता है. बता दें, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी ‘लक्ष्य’, ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम’ और ‘भूतनाथ’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस साल बिग बी कई फिल्में रिलीज़ होने वाली है. 8 मार्च को वह हमें फिल्म ‘बदला’ में नजर आ सकते हैं.

पढ़ें बाल ठाकरे को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोलें ‘अगर बाला साहब नहीं होते तो मैं आज यहां…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

 

Back to top button