बॉलीवुड

इन पांच अभिनेत्रियों ने फिल्मों में निभाए हैं खलनायिका के किरदार, नंबर 4 को तो मिल चुका है अवार्ड

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड जगत से जुड़ी हम हर तरह की जानकारी आपको देते रहते हैं। हम आपको अपनी एक रिपोर्ट में बता चुके हैं कि किस तरह से कुछ बॉलीवुड स्टार्स को फिल्मी जगत में अपनी पहचान एक विलेन के किरदार में मिली थीं। उनको फिल्मी जगत में पहचान उनके निगेटिव रोल ने हीं दिलाई और उसके बाद वो इस तरह से फेमस हुए हैं लोग हीरों से ज्यादा फिल्म में विलेन कौन होगा इस बात को जानने के लिए उत्सुक रहते थे। और आज भी हम आपको ऐसे ही कुछ विलेन किरदारों के बारे में बताएंगे।

लेकिन आज जिन विलेन किरदारो के बारे में बताएंगे वो फीमेल ऐक्ट्रेसेस हैं। इन अदाकाराओं ने फिल्म में एक विलेन का किरदार निभाया जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया।

काजोल

शाहरूख खान और अजय देवगन के साथ रोमेंटिक फिल्म करने वाली काजोल को उनके रोमेंटिक फिल्मों में काम करने की वजह से ही जाना जाता है। लेकिन ऐसा नहीं हैं कि उनको सिर्फ इसी के लिए प्रशंशा मिली हो। बता दें कि काजोल ने फिल्म गुप्त में एक विलेन का किरदार निभाया था जिसके लिए उनको काफी प्रशंसा भी मिली थी।

कोंकणा सेन शर्मा


कोंकणा सेन शर्मा फिल्मों में अपने शांत स्वभाव और सीरियस रोलों के लिए जानी जाती हैं लेकिन कोंकणा ने भी फिल्म एक थी डायन में खलनायिका का किरदार निभाया था। हालांकि फिल्म में कोंकणा का रोल काफी कम था लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने भी फिल्म खाकी में एक खलनायिका के किरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ और भी कई सितारे थे। लेकिन ऐश्वर्या के किरदार को लोगों ने खासा पसंद किया था।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा  ने हाल ही नें अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी की हैं। हालांकि इन दिनों वो हॉलीवुड फिल्मों में ही काम कर रही हैं लेकिन फिल्म एतराज में प्रियंका ने एक विलेन का किरदार प्ले किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इतना ही नहीं इस किरदार के लिए उन्हें अवार्ड भी मिला था।

 अमृता सिंह

सारा अली खान की मां अमृता सिंहअपने जमाने की जानी-मानी अदाकारा रही। बता दें कि अमृता ने फिल्म सूर्यवंशी और  फिल्म कलियुग में खलनायिका की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अमृता का किरदार बहुत दमदार था और उनके फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी।

Back to top button